Patrika Hindi News

> > > > Eight peoples died in bus accident of chaibasa

दो बसों में लगी आग, अब तक 8 लोगों की मौत, 25 गंभीर

Updated: IST road accident
बालजुड़ी के पास अचानक दो बसों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में अब तक 8 लोगों की जान जा चुकी है...

चाईबासा। बालजुड़ी के पास अचानक दो बसों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में अब तक 8 लोगों की जान जा चुकी है। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद दोनों बसों में आग लग गई। यह हादसा पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा-हाटगम्हरिया मार्ग पर पी बालजुड़ी के पास हुआ।

इस दर्दनाक हादसे में दोनों बसों के चालकों सहित आठ लोगों की मौत हो गई। इनमें से 5 लोग जिन्दा जल गए, जबकि चोट लगने और झुलसने से घायल तीन और लोगों ने बाद में दम तोड़ दिया। घटना बुधवार दोपहर लगभग तीन बजे की है। हादसे में 25 लोग जख्मी हुए हैं। उनका इलाज सदर अस्पताल चाईबासा और जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल तथा एमजीएम अस्पताल में चल रहा है।

हादसे में मरने वालों में तीन बच्चे एवं एक महिला भी शामिल हैं। घटना में गाड़ी के अन्दर ही 5 लोग जल गए थे, जिसमें दो चालक, दो बच्चे व एक और शव था। मां पार्वती बस किरीबुरू की ओर से आ रही थी, जिसकी चाईबासा से मझगांव जा रही तमन्ना बस से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसके बाद दोनों में आग लग गई।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मृतकों के परिजनों को 1-1 लाख रुपये और घायलों को 20-20 हजार रुपये की तत्काल सहायता राशि देने की घोषणा की है। दुर्घटना में हुई मौतों पर मुख्यमंत्री ने दुःख जताया। साथ ही चाईबासा और जमशेदपुर के प्रशासन को राहत कार्य में जुट जाने को कहा। आसपास के सभी अस्पतालों को अलर्ट किया गया। जमशेदपुर के टीएमएच को विशेष तौर पर तैयार रहने को कहा गया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. माइकल राज एस, अपर उपायुक्त जय किशोर प्रसाद, अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार दुबे, सिविल सर्जन डॉ. उगेश्वर राम सहित पुलिस एवं प्रशासन के अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। वहां से घायलों को सदर अस्पताल भेजवाया गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे