Patrika Hindi News

> > > > Embezzlement in Indira Awaas Yojana, case ragistered

इंदिरा आवास योजना में गबन, पूर्व पंचायत सेवक पर केस दर्ज

Updated: IST gaban
बीडीओ के आदेश पर पंचायती राज पदाधिकारी नित्यानंद शर्मा ने कार्रवाई करते हुए गबन के मामले में पूर्व पंचायत सेवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है...

चक्रधरपुर। बीडीओ के आदेश पर पंचायती राज पदाधिकारी नित्यानंद शर्मा ने कार्रवाई करते हुए गबन के मामले में पूर्व पंचायत सेवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह पंचायत सेवक पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर की वाईपी पंचायत के प्रदीप कुमार बोदरा हैं।

जानकारी के अनुसार दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया गया है कि वर्तमान में जगन्नाथपुर प्रखंड में तैनात प्रदीप कुमार बेहरा वर्ष 2014-15 में वाईपी पंचायत में बतौर पंचायत सेवक तैनात थे।

उस समय उन्होंने वाईपी पंचायत के कृष्णा गागराई सहित कई लाभुकों की इंदिरा आवास की राशि पोस्टल में अकाउंट खोलकर गबन कर लिया। लाभुकों की शिकायत पर इस मामले की जांच की गई। जांच में राशि गबन का खुलासा हुआ।

बीडीओ -चक्रधरपुर बीडीओ शमीर रेनियर खलखो ने कहा कि कृष्णा गागराई की शिकायत की जांच के बाद उसके खिलाफ थाने में प्राथमिकी कराई गई है। वहीं, घोटाले से संबंधित कई और मामले सामने आए हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

चक्रधरपुर थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने कहा कि पंचायती राज पदाधिकारी द्वारा वाईपी के पूर्व पंचायत सेवक के खिलाफ शिकायत की गई है। संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???