scriptचक्रधरपुर की हर गली नुक्कड़ पर नक्सलियों ने चिपकाए पोस्टर | Naxalites poster put on chakradharpur jharkhand | Patrika News

चक्रधरपुर की हर गली नुक्कड़ पर नक्सलियों ने चिपकाए पोस्टर

locationचाईबासाPublished: Dec 07, 2016 08:30:00 pm

नक्सलियों ने चक्रधरपुर प्रखंड की सुरबुड़ा पंचायत के कई स्कूलों, गली और
नुक्कड़ की दीवारों पर पोस्टर चिपकाकर लोगों दहशत में डाल दिया है…

Jharkhand news, Maoists posters, bokaro crime, nax

Jharkhand news, Maoists posters, bokaro crime, naxalite news, jharkhand govt

चक्रधरपुर। नक्सलियों ने चक्रधरपुर प्रखंड की सुरबुड़ा पंचायत के कई स्कूलों, गली और नुक्कड़ की दीवारों पर पोस्टर चिपकाकर लोगों दहशत में डाल दिया है। नक्सलियों ने प. सिंहभूम के चक्रधरपुर में पीएलजीए सप्ताह के दौरान आसनतलिया स्थित पोड़ाहाट अनुमंडल मुख्यालय व सीआरपीएफ 60 बटालियन के हेडक्वार्टर की चहारदीवारी व बोर्ड पर पोस्टर चस्पा कर अपनी उपस्थित दर्ज करायी है।

जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर चक्रधरपुर पुलिस व सीआरपीएफ ने आसनतलिया के पास लगे पोस्टरों को जब्त कर लिया है। जबकि चक्रधरपुर प्रखंड की सुरबुड़ा पंचायत के प्रावि तोयरापादा, मवि गोपालपुर और प्रवि सरजमडीह स्कूल भवन पर सोमवार तक पोस्टर लगे थे। ग्रामीणों की मानें तो नक्सलियों द्वारा यह पोस्टर शनिवार से ही स्कूल भवनों पर चस्पा किये गये थे।

पोड़ाहाट एसडीपीओ अमन कुमार ने कहा कि नक्सलियों द्वारा पोस्टर चस्पा किये जाने के बाद क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ा दी गई है। साथ ही क्षेत्र में संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। कहा, पोस्टर चस्पा करनेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

बता दें कि सभी पोस्टर हाथ से लिखे हुए थे। वहीं, सुरबुड़ा पंचायत के तायरोपोदा, गोपालपुर और सरजमडीह स्थित स्कूल भवन में लगे पोस्टर में रघुवर सरकार द्वारा सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन का विरोध किया गया है। इधर, नक्सलियों द्वारा पोस्टर चस्पा किये जाने से क्षेत्र में दहशत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो