scriptकैग की रिपोर्ट के बाद भी नहीं सुधरा रेलवे का खाना, यात्रियों को परोसी गई बिरयानी में मिली छिपकली | Lizard found in Veg biryani in Poorva Express news in Hindi | Patrika News
चंदौली

कैग की रिपोर्ट के बाद भी नहीं सुधरा रेलवे का खाना, यात्रियों को परोसी गई बिरयानी में मिली छिपकली

खाना खाने के बाद यात्री की तबीयत बिगड़ी, रेल मंत्री को ट्वीट किये जाने के बाद जागे रेलवे अधिकारी

चंदौलीJul 26, 2017 / 03:47 pm

अखिलेश त्रिपाठी

Railway food

Railway food

चंदौली. रेलवे के कैंटीन और स्टेशन पर दिये जाने वाले खाने की गुणवता को लेकर अक्सर सवाल उठते रहे हैं। इसी सप्ताह आये कैग की रिपोर्ट में रेलवे स्टेशन पर दिये जा रहे खाने को इसानों के खाने लायक नहीं बताया गया है। हावड़ा- नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस में मंगलवार को यात्रियों को दिये गये खाने में मरी छिपकली पाई गई। खाना खाने के बाद यात्री की तबीयत बिगड़ गई।


यात्री के बीमार होने की सूचना जब रेलवे कर्मचारियों की दी गई तो कर्मचारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद यात्री ने रेल मंत्री को इस घटना को लेकर ट्वीट किया । ट्वीट के बाद रेलवे अधिकारी हरकत में आये और ट्रेन के मुगलसराय पहुंचने पर यात्री का इलाज किया गया।


यह भी पढ़ें

घायल बच्चे की बिना इलाज मौत के बाद बवाल, गुस्सायी भीड़ हुई बेकाबू, लाठी चार्ज




मंगलवार को तीर्थयात्रियों का एक समूह झारखंड से यूपी आ रहा था। बिहार के मोकामा रेलवे स्टेशन के पास उसने रेलवे की कैंटीन से वेज बिरयानी लिया। बिरयानी में मरी छिपकली पाई गई और खाने के बाद व्यक्ति की तबीयत भी बिगड़ गई। रेल यात्री ने जब इसकी शिकायत की, तो रेलवे स्टॉफ ने खाने को फेंक दिया, मगर बीमार शख्स के इलाज के लिए कोई आगे नहीं आया। रेलवे कर्मचारियों से मदद नहीं मिलने पर एक रेल यात्री ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने युवक का मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर इलाज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो