scriptपुलिस पर हमला करने के जुर्म में चार साल की जेल | Chandigarh: 4 year jail for attacking over police officer | Patrika News

पुलिस पर हमला करने के जुर्म में चार साल की जेल

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Apr 14, 2015 08:31:00 am

बिना हेल्मेट ड्राइविंग करने और चेकिंग के दौरान उन्हें रोकने पर पुलिस पर हमला करने के आरोप में मिला सजा

jail

jail

चंडीगढ़। पुलिस पर हमला करने के आरोप में जिला अदालत ने रामदरबार निवसी दो युवकों को चार-चार साल की कैद व एक-एक हजार रुपए जुर्माना अदा करने की सजा सुनाई है। उन्हें यह सजा बिना हेल्मेट ड्राइविंग करने और चेकिंग के दौरान उन्हें रोकने पर पुलिस पर हमला करने के आरोप में सुनाई गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार अदालत ने दीपक उर्फ दीपा (25) और आकाश उर्फ सुक्खा (21) को पुलिसकर्मी को चोट पहुंचाने व सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने में सजा सुनाई है। थाना-31 में 19 अगस्त 2014 को दर्ज किए गए इस केस में हवलदार रमेश तिवारी शिकायतकर्ता थे। 

शिकायत में उन्होंने बताया कि 18 अगस्त को वह जन्माष्टमी के अवसर पर विश्वकर्मा मंदिर के पास रामदरबार फेज-2 में तैनात थे। यहां वह भारी भीड़ को लेकर ट्रैफिक नियंत्रित कर रहे थे। इसी दौरान मोटरसाईकिल पर दो युवक बिना हेल्मेट आए। रोकने पर दोनों ने एएसआई वलबिंद्र ¨सह से हाथापाई की। बाइक के दस्तावेज मांगने पर दोनों धक्का देकर भाग निकले। हमले में रमेश बुरी तरह घायल हो गए थे। इसे लेकर दोनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर 22 अगस्त, 2014 को दोनों को गिरफ्तारी कर लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो