Patrika Hindi News

घना कोहरा: सड़क, रेल, हवाई यातायात पर हुआ असर

Updated: IST fog
रिपोर्ट के मुताबिक घने कोहने के वजह से कई जगहों पर 50 से 200 मीटर की दूरी पर कुछ भी दिखाई देना बंद हो गया

चंडीगढ़। घने कोहरे के चलते गुरूवार सुबह हरियाणा, पंजाब दोनों राज्यों में आम जनजीवन प्रभावित हुआ। दोनों राज्यों में कोहरे के कारण रोड और रेल यातायात पर खासा असर रहा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घने कोहने के वजह से कई जगहों पर 50 से 200 मीटर की दूरी पर कुछ भी दिखाई देना बंद हो गया। हिसार और उसके आसपास के एरिया में गुरूवार सुबह घना कोहरने की वजह से 50 मीटर की दूरी में कुछ भी देखना मुश्किल होगया।

हरियाणा, पंजाब से दिल्ली से अमृतसर को जोडऩे वाला नेशनल हाईवे 1 का यातायात भी घने कोहरे से प्रभावित रहा। वहीं एनसीआर और उसके आसपास गुरूग्राम, फरीदाबाद, झज्झर, हिसार, भिवानी, सोनीपत,पानीपत, करनाल और रोहतक में भी घना कोहरा रिकार्ड किया गया। यही हाल नेशनल हाईवे 1 पर अंबाला और कुंडली बार्डर, हरियाणा पर भी रहा।

पंजाब के अमृतसर, लुधियाना और जांलधर जिलों में घना कोहरा पाया गया। हरियाणा और पंजाब में न्यूनतम तापमान 8 से 10 डिग्री सेलसियंस पहुंच गया।

ट्रेनें हुई लेट, एयरवेज ने किया यात्रियों को ट्वीट

कोहरे के कारण कुछ ट्रेनें अपने निर्धारित समय से लेट चल रही हैं। वहीं दिल्ली से मंगलौर जाने वाली जेट एयरवेज और इंडिगो एयर लाईन्स फ्लाईट भी कोहरे का असर दिखा। दोनों एयनलाईन्स ने ट्वीट करके यात्रियों को घने कोहरे की जानकारी दी। जेट एयरवेज को अपनी कई फ्लाइटस के रूट का डाईवर्ट करना पड़ा।

जेट एयरवेज ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्लीज अपनी फ्लाईट का स्टेटस चेक करें।

इंडिगो एयरवेज ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली में खराब मौसम के कारण हमारी कुछ फ्लाईटस प्रभावित हुई हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक सुबह 8.30 बजे अधिकतम तापमान 26 डिग्री पाया गया, वहीं हयूमडिटी 98 प्रतिशत रही। जबकि बुधवार को अधिकतम तापमान 25.9 डिग्री और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री रहा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???