Patrika Hindi News

> > > > Punjab: Akali Dal leader Paramjit Singh and son assault nurse, caught in camera

Video Icon पंजाब: नर्स से मारपीट करते अकाली दल के नेता कैमरे में कैद

Updated: IST akali dal leader assualt with nurse
पंजाब के मोगा में अकाली दल के एक नेता, उनके बेटे ने एक नर्स से बदसलूकी करते हुए उसे थप्पड़ तक मार दिया

चंडीगढ़। पंजाब के मोगा में अकाली दल के एक नेता और उनके बेटे ने एक नर्स से बदसलूकी करते हुए उसे थप्पड़ तक मार दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

पूरा मामला पंजाब के मोगा के कस्बा बाघापुराना का है। यहां के एक निजी अस्पताल में अकाली दल के नेता परमजीत सिंह और उनका बेटा गुरजीत सिंह किसी मरीज को दाखिल करवाने के लिए आए थे। पीडि़त नर्स रमनदीप कौर का आरोप है कि जब उन्होंने नेता और उनके बेटे को 2 मिनट इंतजार करने के लिए कहा तो उन्होंने नर्स के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग किया। इसका विरोध करने पर पहले तो परमजीत सिंह ने नर्स को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और फिर बाप-बेटे दोनों ने नर्स को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

नर्स रमनदीप कौर ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की है और मांग की कि दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पीडि़त नर्स ने एक चैनल को बताया कि उसके साथ मारपीट की गई है। इससे वह बेहद तकलीफ और तनाव में है।

पुलिस ने भी नर्स का बयान दर्ज कर लिया है और परमजीत सिंह और उनके बेटे गुरजीत के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। दरअसल, परमजीत सिंह की पत्नी दलजीत कौर गांव की सरपंच हैं।

उधर, इस पूरे मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। बीजेपी नेता अविनाश राय खन्ना और दलजीत चीमा, इन दोनों का कहना है कि कानून सबके लिए बराबर है। लिहाजा इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। आपको बता दें कि घटना के बाद से परमजीत सिंह और उनका बेटा दोनों फरार हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे