scriptपति ने जुए में दाव पर लगाई पत्नी, हर्जाना भुगता बेटी ने, आरोपी फरार | Haryana: Rape with three year old girl in panipat | Patrika News

पति ने जुए में दाव पर लगाई पत्नी, हर्जाना भुगता बेटी ने, आरोपी फरार

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Nov 18, 2016 12:46:00 pm

3 साल की बच्ची के शरीर पर मिले कई निशान, मां के मना करने पर बाप ने उठाया था खौफनाक कदम

sexually harassehment

sexually harassehment

पानीपत। यहां एक शख्स अपने मकान मालिक के साथ जुआ खेल रहा था। दांव पर उसने अपनी पत्नी को लगा दिया। हारने पर वह पत्नी को मकान मालिक के पास ले जाने लगा। पत्नी के इनकार करने पर वह अपनी 3 साल की बेटी को उठाकर ले गया। पुलिस को शिकायत में मां ने बच्ची के साथ रेप का आरोप लगाया है।

एएसआई के मुताबिक,शिकायत में यूपी मूल की महिला ने बताया कि वह और उसका परिवार पिछले दो साल से पानीपत में रह रहा है। पुलिस ने डॉ. लिपिका बंसल व डॉ. सुखवीर कौर के मेडिकल बोर्ड से बच्ची का मेडिकल करवाया है। उसके शरीर पर चोट के भी कई निशान हैं। हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उसे सिविल अस्पताल से रोहतक रेफर कर दिया गया है।

डॉक्टर सुखवीर कौर की मानें तो नमूना मधुबन लैब में भेजा जाएगा,जिसके बाद ही रेप की पुष्टि होगी। वहीं,पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर उसके पति और मकान मालिक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

महिला के मुताबिक,4 महीने पहले ही हमारे परिवार ने हाली कॉलोनी में शिफ्ट किया है। मकान मालिक मेरे पति को शराब पिलाकर जुआ खिलाता है। मंगलवार रात करीब 12 बजे भी यही सब हो रहा था। थोड़ी देर बाद मेरा पति मुझे हाथ पकड़कर ले जाने लगा। मना करने पर गुस्से में वह बेटी को उठा ले गया। वहां रात में बच्ची के साथ रेप किया गया।

महिला ने बताया,इस बात का पता तब चला, जब करीब 3 बजे उसका पति बच्ची को लेकर वापस लौटा। बच्ची की गर्दन लटकी हुई थी और बेजान दिखाई दे रही थी। मेरा पति बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास चलने की बात कहता रहा। मैंने मना कर दिया, क्योंकि मैं बच्ची की हालत देखकर ज्यादा डरी हुई थी। इसके बाद मेरा पति खुद ही मकान मालिक मतलीब को साथ लेकर कॉलोनी के डॉक्टर के पास गया। अस्पताल में भर्ती बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो