Patrika Hindi News

कमांडों के विशेष दस्ते स्वैट ने कई स्थानों पर की छापेमारी

Updated: IST indian swat commando raid
निजी गाडिय़ों में आधुनिक हथियारों से लैस कमांडों के दस्ते को देखकर लोगों को लगा की शायद शहर में कोई बड़ी वारदात हुई

जींद। नाभा (पंजाब) जेल में हमला कर छुडाए गए लोगों की तलाश में कमांडों के विशेष दस्ते स्वैट ने कई स्थानों पर छापेमारी की और सार्वजनिक स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया। अभियान के दौरान दस्ते को कुछ भी आपत्तिजनक हाथ नहीं लगा।

निजी गाडिय़ों में आधुनिक हथियारों से लैस कमांडों के दस्ते को देखकर लोगों को लगा की शायद शहर में कोई बड़ी वारदात हुई है लेकिन जल्द ही यह साफ हो गया कि कमांडो का विशेष दस्ता पंजाब जेल पर हमला कर छुडाए गए लोगों की तलाश कर रहा है। देर रात को मधुबन से पहुंचे कमांडों के विशेष दस्ते स्वैट ने रेलवे स्टेशन तथा शहर की सिनेमा घर में दस्तक दी।

रेलवे स्टेशन पर दस्ते ने लोगों से पूछताछ की और अपने पास मौजूद फरार लोगों के फोटो से मिलान किया। इसी प्रकार सिनेमा घर में भी बारिकी से दर्शकों की जांच की गई। मंगलवार सुबह निजी गाड़ी में सवार होकर हुड्डा काम्पलैक्स पहुंचे। कमांडों के विशेष दस्ते ने रेस्टोरेंट तथा होटलों में छापेमारी की। रेस्टोरेंट तथा होटलों में मौजूद लोगों से पूछताछ की और उनके चेहरों को भी गोर से देखा। कमांडों के विशेष दस्ते में शामिल कर्मचारियों ने कार्रवाई के संर्दभ में कुछ भी बताने से मना कर दिया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???