scriptकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह घायल, हेलीकाप्टर से उतरते समय लगी चोट | Union Minister Birendra Singh injured, when getting out of the helicopter | Patrika News

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह घायल, हेलीकाप्टर से उतरते समय लगी चोट

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Oct 21, 2016 03:43:00 pm

केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह शुक्रवार को हेलीकाप्टर से उतरते समय
घायल हो गए, दिल्ली के एम्स में जांच के लिए भर्ती

Birender singh

Birender singh

चंडीगढ़। केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह शुक्रवार को हेलीकाप्टर से उतरते समय घायल हो गए। बीरेंद्र सिंह को दिल्ली के एम्स में जांच के लिए भर्ती कराया गया है। बहरहाल उनकी हालत सामान्य बनी हुई है।

केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह तथा प्रकाश जावड़ेकर को आज जींद जिले के कस्बा उचाना में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे। प्रकाश जावड़ेकर से पहले चौधरी बीरेंद्र सिंह हेलीकाप्टर के माध्यम से उचाना पहुंचे। हेलीकाप्टर से उतरते समय बीरेंद्र सिंह का पांव फिसल गया और उनकी कमर में चोट आई। हालांकि वहां मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार भी दिया और उन्होंने कुर्सी पर बैठे-बैठे ही कार्यक्रम में भाग भी लिया लेकिन कमर में दर्द के कारण उन्हें खासी परेशानी हो गई।

जिसके चलते सडक़ के रास्ते उन्हें जींद से दिल्ली स्थित एम्स में पहुंचाया गया। जहां केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा के निर्देशों पर चिकित्सकों की एक टीम ने उनकी जांच की। बरहाल बीरेंद्र सिंह दिल्ली स्थित एम्स में उपचाराधीन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो