Chemical tank collapses, 2 crushed to death

केमिकल की टंकी में गिरने से दो मरे, बचाने गई युवती की भी मौत

Chemical tank collapses, 2 crushed to death

print 
Chemical tank collapses, 2 crushed to death
8/7/2013 11:18:00 PM

वापी।सरीगाम की पुष्पक इंडस्ट्रीज में सोमवार देर रात हुए हादसे में एक युवती समेत तीन जनों की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार वापी निवासी सचिन अग्रवाल की सरीगाम में पुप्षक केमिकल कंपनी है।


वहां काम करने वाले कामदारों को कंपनी परिसर में ही क्वार्टर बनाकर दिया गया है। सोमवार रात कंपनी में काम करने वाले और परिसर में रहने वाले 48 वर्षीय बाबू उर्फ गणपत सिंह और 42 वर्षीय महेश राजपूत कंपनी की प्रोसेसिंग यूनिट की टंकी में गिर गए। टंकी गहरी होने और उसमें केमिकलयुक्त पानी भरा होने से दोनों उसमें डूबने लगे। दोनों की चिल्लाहट सुनकर महेश राजपूत की बेटी लक्ष्मी वहां पहुंची। दोनों को डूबता देख वह घबरा गई।


उसने लोगों से दोनों को बचाने की गुहार लगाई। इस दौरान वह भी वहां बेहोश होकर गिर गई। कुछ देर बाद कई लोग वहां पहुंचे। किसी तरह तीनों को टंकी से बाहर निकाला गया। तीनों को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर देख उन्हें वापी के हरिया हॉस्पीटल भेज दिया गया, लेकिन वहां तीनों की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने जीआईडीसी पुलिस को सूचना दी।


पुलिस ने मंगलवार सुबह तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी केन्द्र भिजवाया। मामला दर्ज कर जीआईडीसी पुलिस ने इसे भिलाड पुलिस को रैफर कर दिया। भिलाड पुलिस ने एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। टीम ने केमिकल टंकी से द्रव्य का नमूना एकत्र कर जांच के लिए लैब में भेज दिया है।

अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top