चेन्नई

सकारात्मक सोच के साथ बढ़ें आगे

कड़ी मेहनत के साथ अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ें। मन में सकारात्मक सोच के साथ सपनों को

चेन्नईJul 26, 2017 / 10:29 pm

मुकेश शर्मा

chennai

चेन्नई।कड़ी मेहनत के साथ अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ें। मन में सकारात्मक सोच के साथ सपनों को साकार करने के लिए मजबूत इरादा हो तो सफलता को हासिल करने से कोई रोक नहीं सकता है। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेल) डा. सी. शैलेन्द्र बाबू ने यह बात कही।

वे मंगलवार को एसआरपी कॉलोनी स्थित जयगोपाल गरोडिया मेट्रिकुलेशन हायर सैकण्डरी स्कूल के 19 वें वार्षिक दिवस समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने विद्यार्थियों को पढ़ाई के कई टिप्स और उनके सवालों के जवाब भी दिए। स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत प्रार्थना के साथ हुई।

स्कूल के प्रबंध न्यासी अशोक केडिया ने स्कूल के परीक्षा परिणामों की सराहना करते हुए बेहतरीन सुविधाएं मुहैया कराने का भरोसा दिलाया। मैयप्पन ने मुख्य अतिथि का परिचय दिया। स्कूल की प्राचार्य आर. हेमामालिनी ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की। इस मौके पर वार्षिक एलबम भी जारी किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने होनहार विद्यार्थियों के साथ ही उन शिक्षकों का भी सम्मान किया जिन्होंने 15 से 25 वर्ष तक सेवाएं दी हैं। इसके साथ ही शत प्रतिशत उपस्थिति वालों का भी सम्मान किया गया। इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया और राजस्थानी नृत्य की प्रस्तुति विशेष आकर्षण का केन्द्र रहा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.