scriptग्वालियर के हॉकी खिलाड़ी पर चेन्नई में तेजाब से हमला | Hockey Player Attacked by acid in chennai by unidentified man | Patrika News

ग्वालियर के हॉकी खिलाड़ी पर चेन्नई में तेजाब से हमला

locationचेन्नईPublished: Aug 24, 2016 08:44:00 pm

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायल आयकर कर्मचारी मोहित पाठक 40 प्रतिशत झुलस गया है

Hockey player

Hockey player

चेन्नई. हॉकी के खिलाड़ी एवं आयकर विभाग के कर्मचारी पर अण्णा नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात किसी ने तेजाब से हमला कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायल आयकर कर्मचारी मोहित पाठक 40 प्रतिशत झुलस गया है। उसका चेहरा, कंधा, छाती और पेट गंभीर झुलसा है। हालांकि हमला करने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर का रहने वाला मोहित पाठक (23) चेन्नई के नुंगम्बाक्कम स्थित आयकर विभाग में बतौर क्लर्क काम करता है। वह आईटी विभाग की हॉकी टीम का सदस्य भी है। वह इस विभाग में 2015 से कार्यरत है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहित पाठक अविवाहित है और अण्णा नगर के नजदीक तिरुमंगलम में सेंट्रल रेवेन्यू क्वार्टर्स में अकेला ही रहता है। मंगलवार को वह कार्यालय में काम निपटा कर घर चला गया। जब उस पर हमला हुआ उस समय उसके कमरे में ऊटी के दो कॉलेज छात्र थे। वे दोनों भी हॉकी खिलाड़ी हैं।
पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि रात करीब 8.50 बजे हेलमेट पहने हुए एक अज्ञात युवक ने उसके दरवाजे की घंटी बजाई। ज्योंही उसने दरवाजा खोला युवक ने उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया और बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। 
गंभीर जलन से तडफ़ रहे मोहित की चीखें सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने वहां उपस्थित दोनों लड़कों की सहायता से उसे ग्रीम्स रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

साथ ही उसके कोच स्वामीनाथन को भी फोन कर बुला लिया। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि मोहित पाठक 40 प्रतिशत झुलस गया है। वहां से उसे अयनापाक्कम स्थित एक निजी अस्पताल रैफर कर दिया गया। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो