Patrika Hindi News

> > > > Meena Bazaar exhibition drew buyers flood

मीना बाजार प्रदर्शनी में उमड़ा खरीदारों का सैलाब

Updated: IST chennai
छल्लाणी ज्वैलरी मार्ट के तत्वावधान में एसपीआर ग्रुप, जेजे डायमंड्स एवं केजीएस फेदर्स के सहयोग से

चेन्नई।छल्लाणी ज्वैलरी मार्ट के तत्वावधान में एसपीआर ग्रुप, जेजे डायमंड्स एवं केजीएस फेदर्स के सहयोग से एगमोर में रुक्मिणी-लक्ष्मीपति रोड स्थित राजा मुथैया एवं रानी मैयम्मै हाल में लगाई गई मीना बाजार प्रदर्शनी में गुरुवार को खरीदारों का सैलाब उमड़ पड़ा। प्रदर्शनी में ज्वैलरी के अलावा चूड़ीदार, मॉडर्न क्लॉथिंग, होम डेकॉर, मॉडर्न शूज एवं चप्पल, साडिय़ों, बैडशीट्स, घरेलू सामग्री एवं किचन वेयर की स्टॉलों पर ग्राहकों की भीड़ अधिक रही। केजीएस फेदर्स के कमल गांधी ने बताया कि ग्राहकों की रुचि लाइट ह्वेट ज्वैलरी में अधिक रही जिसमें रिंग्स, ईयरिंग्स, चूडिय़ां, नेकलेस, पाटला एवं इटालियन ज्वैलरी शामिल है।

उन्होंने बताया कि खरीदारी के प्रति ग्राहकों में काफी उत्साह दिखाई दिया। एसपीआर ग्रुप के प्रमुख हितेश कवाड़ ने बताया कि प्रदर्शनी में अस्सी प्रतिशत व्यवसाय हो चुका है।

प्रदर्शनी में ग्राहकों में फ्लैट्स के प्रति काफी उत्साह रहा एवं बुकिंग भी करवाई। इसी प्रकार छल्लाणी ज्वैलरी मार्ट के एमडी जयंतीलाल छल्लाणी ने बताया कि ग्राहकों ने नेकलेस, जड़ाऊ एवं टेम्पल ज्वैलरी, चूडिय़ों व टे्रडिशनल ज्वैलरी में रुचि दिखाते हुए खरीदारी की। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी में तमिलनाडु के अलावा कर्नाटक, आंध्रप्रदेश आदि से करीब बीस हजार लोगों ने शिरकत की। साथ ही बताया कि इसी माह के अंत में कोयम्बत्तूर में मीना बाजार प्रदर्शनी लगाई जाएगी जिसमें भी करीब 140 स्टॉल लगाई जाएगी।

प्रकाश गोल्ड पैलेस के प्रकाशचंद जैन ने बताया कि ग्राहकों ने डायमंड एवं गोल्ड की लाइट ह्वेट ज्वैलरी में काफी रुचि दिखाते हुए अच्छी खरीदारी की एवं बुकिंग भी करवाई। प्रदर्शनी में देशभर के तीस शहरों जिनमें दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, मुम्बई, हैदराबाद, बेंगलूरु, पुणे एवं अहमदाबाद प्रमुख हैं के अलावा दुबई एवं थाईलैंड से ज्वैलर्स ने अपने उत्पाद प्रदर्शित किए हैं। इसमें एक ही छत के नीचे बच्चों से लेकर बड़ों तक हर प्रकार के उत्पाद मुहैया करवाए गए हैं। प्रदर्शनी में होने वाली कमाई आरसीसी क्लॉथ बैंक को प्रदान की जाएगी।

मीना बाजार के चेयरमैन पूजा-मनीष चौधरी, पीआरओ संजय भंसाली एवं आरसीसी के अध्यक्ष भरत चोरडिया प्रदर्शनी में सेवाएं दे रहे हंै।

मीना बाजार का डिजीटल अवतार

चेन्नई. घरेलू महिलाओं की जरूरत को ध्यान में रखते हुए और देश के लगभग हर कोने से उत्पादों के साथ मीना बाजार प्रदर्शनी इस बार डिजीटल अवतार में नजर आई। मीना बाजार की चेयरमैन पूजा-मनीष चौधरी ने बताया कि प्रदर्शनी की तैयारी पिछले साल की प्रदर्शनी के बाद से शुरू कर दी गई थी। यह आकर्षक एवं भव्य प्रदर्शनी उसी का परिणाम रहा। आयोजन से पहले मीना बाजार प्रदर्शनी की वेबसाइट बनाई गई जिसके जरिए प्रदर्शकों को इसमें स्टॉल लगाने व जगह बुक करने के लिए ऑनलाइन आवेदन दिए गए।

प्रदर्शनी में प्रदर्शकों की किसी भी परेशानी का हल ढूंढऩे के लिए हैल्प डेस्क बनाई गई जो उनकी परेशानी को दूर करने का हरसम्भव प्रयास करती नजर आई। इसके अलावा भी अनेक सुविधाएं मुहैया करवाई गई। एप के माध्यम से बुक होने वाले वाहनों के लिए कूपन कोड की व्यवस्था की गई जिससे प्रदर्शनी में आने पर छूट का प्रावधान था।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे