Patrika Hindi News

दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, परिजनों ने कहा-हत्या की गई

Updated: IST Missing body found in Kishore
जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया।

छतरपुर. शहर के महल रोड पर दो दिन पहले दुकान से घर के लिए निकले लापता किशोर का शव शुक्रवार को बड़ा तालाब में उतराता मिला। वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगताते हुए छत्रसाल चौराहे पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद आक्रोशित पजिनजों के साथ भीड़ सिटी कोतवाली पहुंचकर घेराव की कोशिश कर रही थी। जहां सीएसपी लक्षमन अनुरागी ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

जानकारी के अनुसार शहर के समनीगर मुहल्ला निवासी नौशाद का 12 वर्षीय पुऌत्र चंदू अपने मामा शेख नईम की दुकान पर काम करता था। बीते बुधवार को शाम करीब 8.30 बजे वह अपने घर के लिए दुकान से निकला लेकिन काफी रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी प्रयास के बाद किशोर का जब पता नहीं चला तो परिजनों ने रात 2 बजे सिटी कोतवाली पहुंचकर इसकी जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद सुबह फिर से सिटी कोतवाली जाकर कोतवाली के पास निवासी अनिल सोनी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

शुक्रवार को सुबह शहर के बड़ा तालाब के पास लोग टहल रहे थे तभी किनारे एक शव पड़ा दिखाई दिया। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया। वहीं मृतक के पिता नौशाद ने कहा कि बुधवार को करीब 4.30 बजे सिटी कोतवाली के पास रहने वाले अनिल सोनी चंदू को दुकान से हाथ पकड़कर अपने घर की तरफ लेकर रहा था। तभी रास्ते में चंदू के मामा नईम ने उसका हाथ छुड़वाया। कारण पूछने पर अनिल ने नईम को बताया कि चंदू मेरी लड़की को लेटर दिया है।

जिसपर चंदू को ले जाकर परिजनों से शिकायत करने जा रहा है। जिसपर नईम ने उसे समझाकर शांत करा दिया और चंदू को अपने साथ अपनी दुकान पर ले गया। रात को करीब 8.30 बजे वह अपने घर के लिए दुकान से निकला था। इसके बाद से वह गायब था। उसके पिता ने कहा कि चंदू की हत्या कर तालाब में फेंक दिया है।

शरीर पर थे चोट के निशान
मृतक चंदू के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैँ। मृतक के मुंह, नाक व पेट में चोट के निशान हैं। जिससे मारपीट होने की आशंका जताई जा रही है। पांच भाई-बहनों में चंदू सबसे छोटा है। दे भाई व दो बहनें चंदू से बड़े हैं। शुक्रवार को चंदू की मौत की सूचना पर उसकी बहन रोजी की हालत बिगडऩे लगी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया।

शव वाहन खड़ा करके लगाया जाम
रिपोर्ट होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शहर के छत्रसाल चौरहा पर शव वाहन को खड़ा करके जाम लगा दिया। इस दौरान परिजन आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जाम से चौरहा के चारों तरफ वाहनों कतारें लग गईं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तीनों थानों के थाना प्रभारी ने समझाइश देकर जाम खुलवाया। इसके बाद परिजनों के साथ भारी भीड़ सिटी कोतवाली का घेराव करने के लिए कोतवाली पहुंची। जहां पर सीएसपी लक्ष्मन अनुरागी ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन लोगों को शांत कराया।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???