Patrika Hindi News

ट्रेक्टर पलटने से युवक की मौत, एक घायल

Updated: IST Youth killed by a tractor overturn, one injured, c
ट्रेक्टर से खेत की जुताई कर घर लौट रहे एक युवक की ट्रेक्टर पलट जाने से उसकी चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। साथ में बैठा युवक घायल हो गया।

छतरपुर.शाहगढ़ थानान्तर्गत ग्राम बडागांव निवासी जितेन्द्र सिंह पिता रामसिंह ठाकुर 21 बर्ष सोमवार की रात करीब 8 बजे खेत में ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 16 एसी 3588 से जुताई कर घर लौट रहा था। ट्रेक्टर लेकर जैसे ही वह नाले की ऊंचाई पर पहुंचा और असंतुलित होकर ट्रेक्टर पलट गया। ट्रेक्टर के नीचे दबने से युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ट्रेक्टर पर दो लोग सवार थे, जिसमें प्रकाश आदिवासी पिता तिजुआ आदिवासी उम्र 32 वर्ष निवासी चौपरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्वास्थ्य केन्द्र बिजावर में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मार्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कार ने युवक को रौंदा, मौके पर मौत

सोमवार की रात एक ट्रक ड्राइवर को कार ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमां एमपी 16 एच 2158 का ड्राइवर नरेंद्र सिंह बघेल निवासाी मैहर रात में एचएच 75 बमीठा थाना के मडतला के पास ट्रक रोककर शौच के लिए गया था। तभी रोड पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचल डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही बमीठा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए राजनगर भेजा गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???