scriptकृषि विवि के हॉस्टल में घुसकर छात्रों की पिटाई, आधा दर्जन छात्र हुए घायल | Agricultural University students broke into the hostel beating, half a dozen students injured | Patrika News
रायपुर

कृषि विवि के हॉस्टल में घुसकर छात्रों की पिटाई, आधा दर्जन छात्र हुए घायल

जोरा स्थित इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के हॉस्टल में आसपास के लोगों
ने घुसकर छात्रों के साथ जमकर मारपीट की। वाहनों और कमरों में तोडफ़ोड़ करके
हंगामा किया।

रायपुरMar 31, 2015 / 01:15 am

कंचन ज्वाला

रायपुर. जोरा स्थित इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के हॉस्टल में आसपास के लोगों ने घुसकर छात्रों के साथ जमकर मारपीट की। वाहनों और कमरों में तोडफ़ोड़ करके हंगामा किया। इससे आधा दर्जन छात्र घायल हो गए। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

2 दर्जन लोग लाठी लेकर पहुंच गए हॉस्टल
पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम करीब 6.30 बजे शिवम हॉस्टल में रहने वाले बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र अंकित तिवारी और विजय कुमार खाने पीने का सामान लेने जोरा गए थे। वहां दुकान संचालक रवि रॉय से रेट को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज हो गया। इसके दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद छात्र हॉस्टल आ गए। उसके पीछे-पीछे रवि, अपने पिता गेंदलाल, रोशन रॉय व आसपास के दो दर्जन से अधिक लोगों के साथ हॉकी, रॉड और लाठी लेकर हॉस्टल पहुंच गए। और जमकर मारपीट की। साथ ही परिसर में रखे मोटरसाइकिलों में तोडफ़ोड़ की। इसके बाद कमरे में जाकर विजय और अंकित से मारपीट की। उसे बचाने आए दूसरे छात्रों की भी लोगों ने पिटाई की।

आरोपियों की धरपकड़
घटना की सूचना मिलते ही तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी लोगों की धरपकड़ शुरू कर दी। पुलिस ने गेंदलाल, रवि, रोशन सहित आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

कृषि विवि के हॉस्टल में घुसकर छात्रों की पिटाई

आधा दर्जन छात्र हुए घायल, पुलिस ने आठ लोगों को लिया हिरासत में
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो