scriptछिंदवाड़ा सम्भाग बने तो बालाघाट से मिलेगा समर्थन | chhindwara.The division will continue to support the chhindwara from Balaghat | Patrika News

छिंदवाड़ा सम्भाग बने तो बालाघाट से मिलेगा समर्थन

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 26, 2015 05:46:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

बालाघाट सांसद भगत ने कहा-सीएम ही करेंगे इसका फैसला


छिंदवाड़ा. बालाघाट सांसद बोध सिंह भगत ने कहा कि छिंदवाड़ा को सम्भाग बनाया जाए तो बालाघाट इसका समर्थन करेगा। इसका फैसला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे। सांसद शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।
सांसद ने उनके जिले द्वारा इस प्रस्तावित सम्भाग पर आपत्ति दर्ज कराने के सवाल पर कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। बालाघाट कलेक्टर द्वारा घर के लिए सागौन भेजने का मामला प्रकाश आने पर भगत ने कहा कि इसकी जांच चल रही है।
कानून अपना काम करेगा।
मप्र में वित्तीय संकट गहराने और केन्द्रीय सहायता के अभाव में प्रदेश सरकार द्वारा लगातार कर्ज दिए जाने के प्रश्न पर सांसद का कहना पड़ा कि केन्द्र सरकार प्रदेश को बजट दे रही है। कहीं कोई कमी है तो इसे सांसदों के फोरम में उठाया जाएगा।
प्रदेश में अवैध खनिज उत्खनन पर राजनीतिक संरक्षण पर उन्होंने कहा कि एेसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चुनाव पर सांसद की प्रतिक्रिया थी कि इसका फै सला संगठन के पदाधिकारी करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो