Patrika Hindi News

गैराज में जा घुसी यात्री बस, चार घायल

Updated: IST chhindwara
दमुआ थाना क्षेत्र के तानसी मेें गुरुवार दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ। सड़क किनारे खड़ी यात्री बस तेज रफ्तार से एक मकान के बाजू में बने गाड़ी के गैराज में जा घुसी।

छिंदवाड़ा . दमुआ थाना क्षेत्र के तानसी मेें गुरुवार दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ। सड़क किनारे खड़ी यात्री बस तेज रफ्तार से एक मकान के बाजू में बने गाड़ी के गैराज में जा घुसी। हादसे में चार लोग गम्भीर घायल हुए हैं। एक कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसे हिरासत में लेकर बस को थाना परिसर में खड़ा कराया है। दमुआ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस क्रमांक एमएच 04 जी 5679 छिंदवाड़ा से बैतूल जिले के सारनी के लिए निकली थी।

तानसी में खरीदी बाजार के पास छिंदवाड़ा निवासी चालक फिरोज खान चालू बस खड़ी कर कुछ देर के लिए कहीं गया था। बस तेज रफ्तार से आगे बढ़ी और सामने लतीफ अहमद (83) पिता हनीफ कादरी की गैराज में जा भिड़ी। गैराज में खड़ी एक नई कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है जबकि चार लोग गम्भीर घायल हुए हैं। दमुआ निवासी सुनीता गुलबांके और उसकी बेटी रीतु को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है। जबकि दो अन्य घायल स्वयं के वाहन से चले गए। बस चालक फिरोज खान के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???