scriptगए थे घूमने और अचानक बेटी के साथ पिता नदी में कूदा, दोनों की मौत | Father with daughter Jumped in the river, Death of both | Patrika News

गए थे घूमने और अचानक बेटी के साथ पिता नदी में कूदा, दोनों की मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 27, 2017 11:06:00 am

Submitted by:

rajendra sharma

हंसी मजाक वाला माहौल घरेलू बातों को लेकर गुस्से में तब्दील हो गया और पति
ने अपनी पत्नी के हाथ से बेटी को छीनकर नदी में छलांग लगा दी।

dantewada barsoor news

one women is death news


छिंदवाड़ा/नागपुर. घर पर प्लान बना और पति-पत्नी अपनी मासूम बेटी के साथ घूमने के लिए निकले। घूमते वक्त पति-पत्नी के बीच अचानक घरेलू बातों के चलते झगड़ा हो गया। विवाद के चलते आक्रोशित सुनील विजय दणाणे (35) ने अपनी डेढ़ साल की बेटी जान्हवी को लेकर नदी में छलांग लगा दी। इस घटना में पिता-बेटी की मौत हो गई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दंपती अपनी बेटी के साथ खडकवासला के समीप स्थ्ज्ञित मुठा नदी के पास घूमने गया था। क्षेत्र में लगातार बारिश के चलते खडकवासला डैम पूरी तरह से भर गया है। खडकवासला डैम से पानी छोड़ा गया था। डैम से पानी छोड़े जाने की वजह से नदी में पानी का प्रवाह काफी था, जिसे देखने के लिए नागरिकों की काफी भीड़ थी। नदी में पानी का प्रवाह देखने के लिए सुनील भी अपनी पत्नी गौरी और बेटी जान्हवी के साथ पहुंचा था। हंसी मजाक वाला माहौल घरेलू बातों को लेकर गुस्से में तब्दील हो गया और पति ने अपनी पत्नी के हाथ से बेटी को छीनकर गोदी में लिया और नदी में छलांग लगा दी। फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस दोनों घटनास्थल में मौजूद थीं।

हैरान रह गए लोग

इस घटना में आसपास मौजूद लोगों ने भी देखा। इस घटना को देखकर सभी हैरान रह गए कि कोई इतने गुस्से में आगबबूला हो सकता है कि अपने साथ अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची की जान ले सकता है। फायर ब्रिगेड की टीम ने मुठा नदी में खोज-बीन शुरू की, जिसमें पिता का शव मिला। 35 वर्षीय सुनील विजय दणाणे का शव नदी से बाहर निकाल ली गई है, लेकिन अब तक बच्ची का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस को गौरी दणाणे ने बताया कि वह अपने पति और बच्चे के साथ घूमने आई थी। घरेलू बातों को लेकर पति से झगड़ा हो गया और उन्होंने इतना भयानक कदम उठाया, जिसकी मुझे बिल्कुल कल्पना भी नहीं थी। सुनील ग्राम पंचायत में कर्मचारी के रूप में काम करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो