script

रहस्‍यमयी वायरस खा रहा है इंसान का मांस, डॉक्टर्स हुए चकित

Published: Oct 27, 2015 05:37:00 pm

Submitted by:

barkha mishra

लंदन के डॉक्टर्स एक ऐसे वायरस को लेकर परेशान है जिसने एक व्यक्ति के
चेहरे को बुरी तरह से सड़ा दियाह है। डाक्टर्स की नींद उड़ा रखी है एक मांस
खाने वाले वायरस ने। वायरस से संक्रमित होने वाला व्यक्ति दर्द से पूरे
टाईम कराहता रहता है।

लंदन के डॉक्टर्स एक ऐसे वायरस को लेकर परेशान है जिसने एक व्यक्ति के चेहरे को बुरी तरह से सड़ा दियाह है। डाक्टर्स की नींद उड़ा रखी है एक मांस खाने वाले वायरस ने। वायरस से संक्रमित होने वाला व्यक्ति दर्द से पूरे टाईम कराहता रहता है।

इस अजीबोगरीब वायरस से संक्रमित हुयनह वान डाट की बीमारी का सही कारण नहीं पता लग रहा है। जिसके कारण उसका इलाज कैसे किया जाए इस, यह किसी को भी नही पता। कारणों का पता नही चलने के कारण डाट बिस्‍तर पर पड़े रहने को मजबूर है।

flash virus

वायरस फैलने के शुरुआती दौर में सबसे पहले उनका कान सड़ना शुरु हुआ। और धीरे धीरे कान की यह सड़न एक बड़े घाव में बदल गया। डाट वियतनाम के हो ची मिन्‍ह शहर में रहने वाले है। और पिछले 11 सालों से इस वायरस से संक्रमित है। समय बीतने के साथ उनकी हालत और ज्‍यादा खराब होती जा रही

इस रहस्‍यम वायरस के संक्रमण के कारण 51 वर्षीय डाट न तो सही तरीके से खा सकते हैं और न ही बोल पा रहे हैं। इस संक्रमण का असर अभी उनके दिमाग तक नही पहुंचा है,जिसके कारण उनको अभी भी दर्द का एहसास होता आ रहा है।

डाट ने जानकारी दी कि वायरस का संक्रमण वर्ष 2004 में होना शुरू हुआ था। तब उनकी नाक से दिन में तीन से चार बार खून निकलता था। पारंपरिक दवाओं को लेने के बाद भी कोई लाभ नहीं हुआ और इसके कुछ दिनों बाद उनकी आंखों में परेशानी शुरू हो गई। उनकी आंखों से लगातार पानी निकलता रहता था।

लगातार इलाज कराने के बाद भी कोई नतीजा नही निकल पाया है, और अब हालात इस कदर खराब हो गए है कि इलाज में उनके सारे पैसे खत्‍म हो गए है। इस स्थिति में स्‍थानीय मीडिया में उनकी खबर आने के बाद कुछ डॉक्टर्स ने डाट को आश्वासन दिया है कि वे उनकी मदद करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो