Patrika Hindi News

जेल विभाग की संयुक्त परीक्षा आज से, मूल पहचान पत्र लेकर पहुंचे

Updated: IST chhindwara
प्रोफेशनल इक्जामिनेशन बोर्ड द्वारा जेल विभाग की संयुक्त चयन के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 18 से 28 जुलाई तक शहर के दो केंद्रों पर किया जाएगा।

छिंदवाड़ा. प्रोफेशनल इक्जामिनेशन बोर्ड द्वारा जेल विभाग की संयुक्त चयन के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 18 से 28 जुलाई तक शहर के दो केंद्रों पर किया जाएगा। यह परीक्षा तीन शिफ्टों में ऑनलाइन माध्यम से होगी। इसके लिए ऐनी इंजीनियरिंग कॉलेज एवं दूसरा पॉलीटेक्निक कॉलेज को केंद्र बनाया गया है। परीक्षा में 28 जुलाई तक दोनों केंद्रों में कुल 4800 परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं।

धरमटेकड़ी स्थित पॉलीटेक्निक में 2400 एवं ऐनी इंजीनियरिंग कॉलेज में 2400 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। पहली पाली के लिए परीक्षार्थियों को सुबह आठ बजे तक हर हाल में केंद्र पर पहुंचना होगा। परीक्षार्थी अपने साथ मूल फोटो परिचय पत्र लेकर ही केंद्र पर पहुंचेंगे नहीं तो उन्हें प्रवेश नहीं दिया जाएगा। पहली पाली सुबह नौ से 11 बजे, द्वितीय पाली 12 से 2 एवं तृतीय पाली 3 से 5 बजे तक ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।

अंतिम दिन प्रवेश के लिए उमड़े विद्यार्थी

स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए सोमवार को शहर के कॉलेजों में विद्यार्थियों की भीड़ देर शाम तक लगी रही। उच्च शिक्षा विभाग द्वारा द्वितीय चरण के अंतर्गत विद्यार्थियों को 17 जुलाई तक कॉलेज में दस्तावेज जमा करने के साथ फीस जमा करने की अंतिम तिथि जारी की गई थी। शहर के पीजी कॉलेज, गल्र्स कॉलेज में विद्यार्थियों ने प्रवेश प्रक्रिया पूरी की। वहीं स्नातकोत्तर में भी तीसरे चरण के तहत विद्यार्थियों ने ऑनलाइन पंजीयन कराया। अब उन्हें मंगलवार को दस्तावेजों का सत्यापन शासकीय कॉलेज पहुंचकर कराया होगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???