Patrika Hindi News

अक्षय कुमार के फैन का बड़ा कमाल, महज 44 सेकंड बना दिया यह नेशनल रिकॉर्ड 

Updated: IST chhindwara
नागपुर शहर के कार्तिक जयस्वाल ने सिर्फ 44 सेकंड में 770 टाइल्स तोडऩे का नया रिकॉर्ड बनाया है। इसी के साथ कार्तिक का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकाड्र्स और एशिया बुक ऑफ रिकाड्र्स में अपना नाम दर्ज कराया है।

छिंदवाड़ा/नागपुर. नागपुर शहर के कार्तिक जायसवाल ने सिर्फ 44 सेकंड में 770 टाइल्स तोडऩे का नया रिकॉर्ड बनाया है। इसी के साथ कार्तिक का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड्स और एशिया बुक ऑफ रिकार्ड्समें अपना नाम दर्ज कराया है। फिलहाल कार्तिक इस हुनर के जरिए हालीबुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं। उन्होंने अपना आइडियल और इंस्पेरेशन अभिनेता अक्षय कुमार को बताया है।

दरअसल बीते दिनों नागपुर के संत रविदास हॉल में यह कार्यक्रम में यह रिकॉर्ड बनाने के बाद कार्तिक को इंडिया बुक ऑफ रिकाड्र्स और एशिया बुक ऑफ रिकाड्र्स की ओर से प्रमाण-पत्र दिया गया। इसके पहले कार्तिक ने महज 44 सेकंड में टाइल्स के 30 से फोड़कर सभी को आश्चर्य चकित कर दिया। इस दौरान इंडिया बुक ऑफ रिकाड्र्स और एशिया बुक ऑफ रिकाड्र्स की ओर से निर्णायक के रूप में डॉ. मनोज तत्ववादी और डॉ. सुनीता घोटे उपस्थित थीं।

उल्लेखनीय है कि कार्तिक के पिता अनिल जयस्वाल एक शिक्षक हैं और मां संगीता गृहिणी हैं। बचपन से ही वह कराते के प्रति आकर्षित था। कार्तिक ने स्कूल शिक्षक मजहर खान को देखकर ही कराटे सीखने की शुरुआत की थी। कार्तिक ने 2010 में जब छठवीं में थे तब कराटे सीखना शुरू किया और आज वह ग्रीन बेल्ट हैं। उन्होंने हाल ही मेें दसवीं पास की है। कार्तिक का कहना है कि कराते में ही रिकॉर्ड बनाने की उसकी इच्छा थी। जो आज पूरी हो गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???