Patrika Hindi News

भाजपा नेता के बार में ऐसी स्थिति में मिले युवक-युवतियां कि पुलिस भी रह गई दंग

Updated: IST indore Police Raid on Hukka Lounge and pub in indo
भाजपा नेता के बार पर छापा, बार में एक विधायक की पार्टनरशिप भी होने की जानकारी मिली है।

छिंदवाड़ा/नागपुर. पड़ोसी जिले नागपुर में बड़ी संख्या में अवैध हुक्का पार्लर और बियर बार संचालित हो रहे हैं। रविवार को पुलिस टीम ने जब भाजपा नेता के बार और एक युवती द्वारा संचालित किए जा रहे हुक्का पार्लर पर दबिश दी तो वहां हैरान कर देने वाले नजारे देखने को मिले। कई युवक-युवतियां तो बेसुध थे।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात अपराध शाखा के दस्ते ने भाजपा के दक्षिण मंडल के महामंत्री विलास करांगले के बियर बार समेत अन्य डेढ़ दर्जन से अधिक हुक्का पार्लरों पर छापामार कार्रवाई की। अवैध शराब का जखीरा और तंबाकू बरामद की गई। भाजपा नेता समेत कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि रात करीब 8.30 से नौ बजे के बीच अपराध शाखा के दस्ते ने मानेवाड़ा चौक स्थित एसके बियर बार में छापा मारा। इस बार का संचालक भाजपा के दक्षिण मंडल के महामंत्री विलास करांगले बताया जा रहा है। इस बार में एक विधायक की पार्टनरशिप भी होने की जानकारी मिली है। छापे के दौरान चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। उल्लेखनीय है की महामार्ग से 500 मीटर के दायरे में शराब बिक्री पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद बार में धड़ल्ले से शराब की बिक्री जारी थी। विलास करांगले को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ जारी थी।

युवती चला रही थी हुक्का पार्लर

बार में हुई कार्रवाई के दौरान ही पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र में चार और धंतोली में एक हुक्का पार्लर में छापा मारा। इसके अलावा भी कई अन्य हुक्का पार्लरों पर छापेमारी हुई। मंगलवारी कॉम्प्लैक्स स्थित चारकोल हुक्का पार्लर को वैष्णवी नामक युवती चला रही थी। कार्रवाई के दौरान कई हुक्का पार्लर में संभ्रात परिवार के युवक और युवतियां भी नशे का सेवन करते हुए मिले। कई किशोर भी शामिल थे। परिजनों को थाने बुलाकर पकड़े गए युवाओं को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। कार्रवाई के दौरान हुक्का पार्लरों से पॉट, अलग-अलग फ्लेवर के तंबाकू आदि भी मिले हैं। सदर के स्टेट, पाइपिंग हुक्का पार्लरों पर भी कार्रवाई हुई है। उपायुक्त राकेश ओला ने बताया कि प्रतापनगर, एमआईडीसी, बर्डी, अंबाझरी समेत कुछ अन्य थाना क्षेत्रों में भी 20 से अधिक हुक्का पार्लरों पर छापेमारी हुई है।


राज्य उत्पादन शुल्क विभाग की सील खोली

महामार्ग से 500 मीटर के दायरे में होने के कारण राज्य उत्पादन शुल्क विभाग ने एसके बॉर के स्टोर रूम को सील किया था। सरकारी सील खोल कर बार संचालक विकास करांगले ने शराब परोसनी शुरू कर दी। स्टोर रूम में करीब 5 लाख रुपए की शराब होने का सहायक उपायुक्त सोमनाथ वाघचौरे ने पुष्टि की है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???