Patrika Hindi News

65 रनों से जीता सतपुड़ा टाइगर्स

Updated: IST chhindwara
शहर के इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर आयोजित डीसीए चैम्पियनशिप में बुधवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच गोल्डन क्लब और सतपुड़ा टाइगर्स क्लब के बीच हुआ।

छिंदवाड़ा .शहर के इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर आयोजित डीसीए चैम्पियनशिप में बुधवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच गोल्डन क्लब और सतपुड़ा टाइगर्स क्लब के बीच हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए सतपुड़ा टाइगर्स ने 20 ओवर में राजा खान के 60 रन व यशपाल भारद्वाज के 32 रन की बदौलत 8 विकेट पर 185 रन बनाए। मैच में संतोष व भानु ने 2-2 विकेट झटके। जवाब में उतरी गोल्डन क्लब 20 ओवर में 9 विकेट पर 120 रन ही बना सकी। मैच सतपुड़ा टाइगर्स ने 65 रनों से जीता।

गोल्डन क्लब की तरफ से भानु तिवारी ने उम्दा पारी खेलते हुए नाबाद 66 रन का योगदान दिया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। गेंदबाज संदीप मालवीय ने तीन व यशपाल भारद्वाज ने दो विकेट लिए। दूसरा मैच सर्कुलर क्लब छिंदवाड़ा व नवचेतना क्लब अमरवाड़ा के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सर्कुलर क्लब ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 142 रन बनाए। इसमें भरत यादव ने 36 रन बब्लू ने 22 रन का योगदान दिया। जवाब में उतरी नवचेतना अमरवाड़ा 20 ओवर में 118 रनों पर ऑल ऑउट हो गई। मैच सर्कुलर क्लब ने 24 रनों से जीत लिया।

आज का मैच

गुरुवार को दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच सुबह 8:30 बजे से बालाजी व ऐस क्लब के बीच खेला जाएगा। दोपहर 12:30 बजे से लक्ष्मीपति स्पोर्टिंग और पीजी कॉलेज के बीच होगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???