script90 कनेक्शनों में गड़बड़ी | State Power Distribution Company | Patrika News

90 कनेक्शनों में गड़बड़ी

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 16, 2016 12:23:00 pm

Submitted by:

mantosh singh

विजिलेंस की 11 टीमों का सौंसर और पांढुर्ना में छापा… मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के सौैंसर और पांढुना सम्भाग में विजिलेंस की 11 टीम ने गुरुवार को छापेमारी की है।

transformar

transformar

छिंदवाड़ा . मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के सौैंसर और पांढुना सम्भाग में विजिलेंस की 11 टीम ने गुरुवार को छापेमारी की है। इस दौरान सौ से अधिक कनेक्शनों में गड़बड़ी पाई गई है। गड़बड़ी में रेग्यूलटरी व चोरी का मामला मुख्य रहा। टीम ने सभी के खिलाफ कार्रवाई की है। इसकी पुष्टि अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार निकोसे ने किया है। बिजली कम्पनी की विजिलेंस टीम तीन दिवसीय औचक निरीक्षण के लिए छिंदवाड़ा आई है। टीम में अलग-अलग जिलों के विजिलेंस से सम्बंधित अधिकारी व कर्मचारी शामिल हैं।

टीम की इस कार्रवाई से सौंसर और पांढुर्ना सम्भाग में खलबली मच गई है। सौंसर सम्भाग के बोरगांव में पांच टीम, सौंसर टाउन में तीन टीम, रामाकोना में एक टीम, पांढुर्ना (शहर व ग्रामीण) में दो टीम ने कार्रवाई की। इस दौरान मिली गड़बडि़यों में करीब 25 लाख की बिलिंग की गई है।

सौंसर सम्भाग के इण्डस्ट्रीयल एरिया बोरगांव में विजिलेंस की टीम को 54 कनेक्शनों में रेग्यूलटरी मिली है। 11 कनेक्शनों में चोरी का मामला सामने आया है। सभी के खिलाफ टीम ने कार्रवाई की है। उधर पांढुर्ना सम्भाग में करीब 25 कनेक्शनों में गड़बड़ी पाई गई है। सौंसर सम्भाग के कार्यपालन अभियंता दीपक उइके व पांढुर्ना सम्भाग के कार्यपालन अभियंता ने विजिलेंस टीम की कार्रवाई की पुष्टि की है।कटनी, सिवनी, मंडला, नरसिंहपुर सहित जबलपुर सम्भाग की सभी टीम कार्रवाई में शामिल है।

कार्रवाई जारी है
विजिलेंस की नौ से अधिक टीम ने सौंसर व पांढुर्ना में कार्रवाई की है। एक टीम में 4-5 सदस्य शामिल हैं। टीम की कार्रवाई अभी जारी है।
अशोक कुमार निकोसे, अधीक्षण अभियंता मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी

छिंदवाड़ा के सभी सम्भागों में टीम कार्रवाई करेगी। यह कार्रवाई तीन दिनों तक चलेगी। कार्रवाई पूरी होने के बाद कितने के खिलाफ जांच व कितना बिलिंग हुआ। इसकी जानकारी दी जाएगी।
पीके क्षत्री, सीई प्रवर्तन मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी जबलपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो