Patrika Hindi News

पत्नी की डिमांड से परेशान डॉक्टर ने उठाया वह कदम जो आप सोच भी नहीं सकते

Updated: IST Farmer committed suicide in barwani
पत्नी की हरकत से तंग आकर हारी जिदंगी की जंग

छिंदवाड़ा (नागपुर).कहते हैं महिला घर को बना सकती है और बिगाड़ भी सकती है। अगर महिला समझदार निकली तो परिवार की उन्नति होती है और यदि महिला ने नसमझी दिखाई तो अच्छा खासा परिवार भी बिखर जाता है। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है।

पुणे शहर से सटे वाघोली इलाके में पांच जून को एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने रविवार रात मुकदमा दर्ज किया है। डॉक्टर के पास मिले पत्र में आत्महत्या को लेकर खुलासा किया गया है। पत्र में डॉक्टर ने कहा कि उसकी पत्नी उससे बुरा बर्ताव करती थी इसलिए उसने यह कदम उठाया है।

पुलिस के अनुसार डॉ. अभयसिंह मचे (34) डेंटिस्ट थे, उनका क्लीनिक वाघोली में था। वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ इसी इलाके में रहते थे। डॉक्टर ने 5 जून को खुदकुशी की थी, इसके बारे में उनके घर वालों को पता चला, रविवार रात उनके परिवार के लोग पुणे आए इसके बाद मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने डॉक्टर का सुसाइड नोट बरामद किया है।


यह लिखा नोट में

अभयसिंह ने सुसाइड नोट में पत्नी की महंगी चीजों की डिमांड का खुलासा किया है। पत्नी महंगी चीजों के लिए बार-बार परेशान करती थी, वह उन्हें अपनी बच्ची के पास भी जाने नहीं देती थी। पत्नी की इस हरकत से तंग आकर ही अभयसिंह ने सुसाइड करने का निर्णय लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???