Patrika Hindi News

खेलों में दिखाई प्रतिभा, जीते इनाम

Updated: IST chhindwara
स्वच्छ भारत अभियान के तहत सम्पूर्ण जनपद पंचायत सौंसर को खुले में शौच मुक्त कराने के उददेश से शुक्रवार को उत्कृष्ट विद्यालय के प्रांगण में एक दिवसीय विकासखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

छिंदवाड़ा (सौंसर). स्वच्छ भारत अभियान के तहत सम्पूर्ण जनपद पंचायत सौंसर को खुले में शौच मुक्त कराने के उददेश से शुक्रवार को उत्कृष्ट विद्यालय के प्रांगण में एक दिवसीय विकासखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को कलेक्टर जे.के.जैन, जिला पंचायत सीईओ सुरभी गुप्ता की उपस्थिति में पुरस्कृत किया।

इस दौरान जनपद अध्यक्ष पल्लवी संजय भुते, नपा अध्यक्ष नंदाताई सुनील भानगे, एसडीएम डी.एन.सिंह, जनपद सीईओ विनोद कुमार मरावी उपथित रहे। कलेक्टर जे.के.जैन ने स्पर्धाओं के माध्यम से स्वच्छता के प्रति ग्रामीणों में जागरुकता लाने के प्रयास की सराहना की। ग्रामीण अंचलों से आने वाले बच्चों में खेल प्रतिभा को उजागर करने ऐसे आयोजन निरंतर होना चाहिए। जनपद मुख्य कार्यपालन अधिकारी विनोद कुमार मरावी की पहल पर यह आयोजन सफल हो सका।

तीन जनवरी से पांच जनवरी तक जनशिक्षा केन्द्र स्तर पर स्पर्धा सम्पन्न होने के पश्चात विकासखंड स्तर पर उत्कृष्ट विद्यालय सौंसर में स्पर्धा को संपन्न कराया गया। इस अवसर पर जनपद सदस्य श्रध्दा अंबरते, मीना बोबड़े, पूर्व नपा उपाध्यक्ष सुनील भानगे, संजय भुते, बीईओ योगीराज वानोड़े, बीआरसी भास्कर गांवडे, उत्कृष्ट विद्यालय प्राचार्य अजय माहोरे, पीटीआई एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???