scriptनौकरानी ने दिया लूट की वारदात को अंजाम | The maid had committed the crime of robbery | Patrika News

नौकरानी ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 28, 2016 08:41:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

छिंदवाड़ा. कपुर्दा चौकी क्षेत्र के ग्राम हथनी निवासी शिक्षक परिहार दम्पति को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों का सुराग पुलिस ने जुटा लिया। लूट में शामिल युवती परिहार दम्पति के घर की नौकरानी थी, जबकि युवक उसी का साथी था। दोनों ग्राम हथनी के निवासी थे। वारदात को […]

Attempted kidnapping in broad daylight trader: Pol

Attempted kidnapping in broad daylight trader: Police arrested four jealous

छिंदवाड़ा. कपुर्दा चौकी क्षेत्र के ग्राम हथनी निवासी शिक्षक परिहार दम्पति को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों का सुराग पुलिस ने जुटा लिया। लूट में शामिल युवती परिहार दम्पति के घर की नौकरानी थी, जबकि युवक उसी का साथी था। दोनों ग्राम हथनी के निवासी थे। वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया था।

चौरई एसडीओपी श्रद्धा सोनकर ने बताया कि ग्राम हथनी निवासी कविता धुर्वे (22) और उसका साथी अजय शर्मा (24) ने हथियार के बल पर शिक्षक आरएस परिहार और उनकी पत्नी को बंधक बनाया। घर से एलईडी, मंगल सूत्र और पट्टी लूट ली। आरएस परिहार की रिपोर्ट पर कविता और अजय के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कविता धुर्वे शिक्षक के घर में काम करती थी जिसके चलते उसे प्रत्येक जानकारी थी। युवती ने युवक के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।
 

क्या है मामला
मंगलवार रात करीब साढे आठ बजे कविता धुर्वे और अजय शर्मा हथियार लेकर शिक्षक आरएस शर्मा के घर पहुंचे। कविता काम करने के लिए जाती ही है इसीलिए उन्हें कोई संदेह नहीं हुआ। कविता के साथ युवक भी घर में घुसा और सामने का दरवाजा अंदर से बंद कर हथियार के बल पर शिक्षक दम्पति को बंधक बनाया जिसके बाद घर की सामग्री समेटी और फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो