Patrika Hindi News

छिंदवाड़ा में यूनिवर्सिटी के लिए देंगे साथ

Updated: IST chhindwara
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने कहा कि छिंदवाड़ा में यूनिवर्सिटी बनाने की मांग पर हम संगठन स्तर पर साथ देंगे।

छिंदवाड़ा . भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने कहा कि छिंदवाड़ा में यूनिवर्सिटी बनाने की मांग पर हम संगठन स्तर पर साथ देंगे। यही नहीं, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर उचित मंच पर इसे रखकर पूरी कराने का प्रयास करेंगे। वे सोमवार को नगर प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार के 11 साल 29 नवम्बर को पूरे हो रहे हैं। भाजयुमो के कार्यकर्ता घर-घर दीपक जलवाएं। सरकार का कार्यकाल उपलब्धि भरा रहा है। वे लगातार संगठन को मजबूत करेंगे। इससे पहले शाम को नगरागमन होने पर पाण्डे का कुण्डीपुरा थाने के सामने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विवेक साहू बंटी समेत अन्य नेताओं ने स्वागत सत्कार किया।

फिर कार्यकर्ताओं के साथ रैली नगर भ्रमण करते हुए जिला भाजपा कार्यालय पहुंची, जहां भी स्वागत करने के लिए नेताओं का समूह उमड़ पड़ा। इनमें भाजपा के वरिष्ठ नेता दौलत सिंह ठाकुर, रमेश पोफ ली, विजय पाण्डे, सौरभ ठाकुर सहित अन्य नेता उपस्थित हुए। प्रदेश अध्यक्ष पांडे ने प्रदेश सरकार के सफ लतम के 11 वर्ष पूरे होने पर 11 दिए भेंट किए। उन्होंने कहा कि भाजयुमो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता 30 से 15 तक जिलेभर में दीप जलाएंगे। इसके लिए जनता को भी प्रेरित किया जाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???