Patrika Hindi News

Photo Icon "मायावती जी आपसे गठबंधन कर कौन रहा है, यूपी सपा बसपा से त्रस्त है"

Updated: IST chitrakoot
चित्रकूट में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने सपा बसपा कांग्रेस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

चित्रकूट।चुनावी रणक्षेत्र में सपा भाजपा कांग्रेस बसपा के दिग्गजों के हमले लगातार जारी हैं। चित्रकूट में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने सपा बसपा कांग्रेस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। कलराज के निशाने पर मायावती व अखिलेश प्रमुख रूप से रहे। बीजेपी नेता ने यूपी को सपा बसपा की हुकूमत से त्रस्त बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को सुख शान्ति वाली सरकार चाहिए न की गुंडों माफियाओं की। उन्होंने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को ठीक करने की जिम्मेदारी उठाएगी। मायावती द्वारा कभी बीजेपी का समर्थन न करने की बात का हवाला देते हुए कलराज मिश्र ने तल्ख लहजे में कटाक्ष किया कि "मायावती जी आपसे गठबंधन कर कौन रहा है, यूपी त्रस्त है आप लोगों (सपा बसपा) से।" कलराज ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं उन्हें किसानों से कोई लेना देना नहीं उनसे यूपी की कानून व्यवस्था नहीं संभल रही।

chitrakoot

जनपद की दो विधानसभा (चित्रकूट सदर 236 व मऊ मानिकपुर 237) सीटों पर अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करने आए बीजेपी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने सपा बसपा को मुख्य रूप से आड़े हाथों लेते हुए इन पार्टियों को गुंडों माफियाओं की पार्टी बताया। कलराज मिश्र ने कहा कि सपा शासन में खनिज माफिया लोगों का उत्पीड़न करते थे। यही नहीं सपा सरकार के मंत्री अपराधियों व माफियाओं को प्रोत्साहित करते हैं और यही हाल बसपा का भी है।बीजेपी दिग्गज ने कहा कि बुंदेलखंड के किसानों के बारे में अखिलेश यादव ने नहीं बल्की प्रधानमंत्री मोदी ने सोचा। कलराज ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र से बुंदेलखंड के लिए आपदा राहत का पैसा भेजा गया वह नहीं बांटा गया। अलबत्ता पीड़ितों को 50 व 100 रु के चेक थमा दिए गए इससे सपा की नियत समझी जा सकती है।

chitrakoot

उन्होंने कहा कि किसानों को फसल का उचित मूल्य दिलाना यह बीजेपी का संकल्प है। बुंदेलखंड को केंद्रित करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि बुंदेलखंड में खनिज व कच्चे माल को लेकर छोटे छोटे उद्योग लगाए जाएंगे जिससे बुंदेलखंड से बेरोजगारी व् पलायन को रोका जा सके। कलराज मिश्र ने सपा बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां उत्तर प्रदेश में शासन नहीं चला सकतीं और न ही ये शासन के लायक हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???