Patrika Hindi News

> > > > traders took Bier of Pakistani against Uri attacks

उरी हमले के विरोध में व्यापारियों ने निकाली पाकिस्तान की अर्थी

Updated: IST chitrakoot
जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के 18 जवानो की शहादत ने पूरे देश में आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया है

चित्रकूट.जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के 18 जवानो की शहादत ने पूरे देश में आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया है। हर वर्ग के लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए मोदी सरकार से मांग कर रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ विरोध व गुस्से का स्वर भी उफान पर है। चित्रकूट में व्यापारियों ने पाकिस्तान की अर्थी निकाल कर उसे आग के हवाले किया। पाकिस्तान मुर्दाबाद व शहीदों की कुर्बानी नहीं होगी बर्बाद के नारों से वातावरण गूंज उठा। हर कोई पाकिस्तान को कोसते हुए मोदी सरकार से दहशतगर्दों को उनके घर में घुसकर सबक सिखाने की मांग कर रहा था।

उरी हमले ने देशवासियों को झकझोर कर रख दिया है। शहीद जवानों की कुर्बानियों से उबला जनसमुदाय पाकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर आ गया है। चित्रकूट में युवा व्यापारियों ने पाकिस्तान व नवाजशरीफ की अर्थी निकालते हुए उन्हें आग के हवाले किया। इस दौरान काफी आक्रोश देखने को मिला पाकिस्तान के खिलाफ। प्रदर्शनकारी व्यापारियों का कहना था कि अब सब्र टूट चुका है पाक को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए।

व्यापरियों ने केंद्र सरकार से मांग की कि बार पाक की ओर से होने वाली नापाक हरकत के ख़ात्मे के लिए ठोस कदम उठाए जाएं। जवानों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। युवा व्यापारी नेता शानू गुप्ता ने कहा कि मोदी जी आँख के बदले आँख लाने की बात कहते थे अब सरकार में आने के बाद इस बात पर उन्हें अमल करते हुए पाकिस्तान को सबक सिखा देना चाहिए पूरा देश पाक की बेशर्म हरकत को लेकर आक्रोशित है। व्यापारियों ने शहीद जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए उन्हें नमन किया. वहीँ दूसरी तरफ जनपद के मऊ थाना क्षेत्र में पाकिस्तान का झंडा जलाकर उसका पुतला फेंका गया। युवाओं ने नवाज शरीफ को दो मुह वाला सांप बताते हुए पाक की दोगली राजनीति पर विरोध जताया और मोदी सरकार से पाक को जवाब देने की मांग की।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे