scriptघर से टहलने निकले युवक का अपहरण, 40 लाख की फिरौती मांगी  | young man Kidnapped Demanded a ransom of 40 million | Patrika News
चित्रकूट

घर से टहलने निकले युवक का अपहरण, 40 लाख की फिरौती मांगी 

खाना खाने के बाद घर से बाहर टहलने निकले युवक का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया

चित्रकूटSep 08, 2016 / 01:20 pm

Ruchi Sharma

student kidnapping case

student kidnapping case

चित्रकूट. खाना खाने के बाद घर से बाहर टहलने निकले युवक का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। कुछ घण्टों बाद अपह्रत युवक की बहन के मोबाइल पर 40 लाख रुपए फिरौती मांगे का फोन आया जिसपर परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की आधा दर्जन से अधिक टीमें किडनैप हुए युवक की सुरागरसी में लगी हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामले को संग्दिग्ध भी मान कर चल रही है। पीड़ित परिवार के रिश्तेदारों व अपह्रत युवक के दोस्तों के मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर लगाए गए हैं। हालांकि फिरौती के लिए जो फोन युवक की बहन के मोबाइल पर किया गया था वो अपह्रत किए गए युवक के मोबाइल से ही आया था। ऐसे में पुलिस हर एक बिंदु को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। 

घटना जनपद के कर्वी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चकमाली गांव की है। जहां बीती रात सुमित केशरवानी(28) नाम का युवक भोजन करने के बाद घर से बाहर टहलने निकला। इस दौरान वह बस्ती में ही स्थित एक दुकान पर रोज की तरह बैठा था कि उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह दुकान से चला गया। काफी देर तक जब सुमित घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने आस- पास के इलाकों में छान बीन शुरू की लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। आधी रात के लगभग युवक सुमित के मोबाइल से ही एक अनजान व्यक्ति ने उसकी बहन के मोबाइल पर फोन करते हुए 40 लाख रुपए फिरौती देने की बात कही जिसपर परिजनों के होश फाख्ता हो गए। 

तत्काल परिजनों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की। इसके अलावा पुलिस ने परिवारवालों से सुमित के दोस्तों व रिश्तेदारों के विषय में भी जानकारी ली। अपह्रत युवक के मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगाया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक के के चौधरी का कहना है कि किडनैप किया गया युवक बहुत बड़े घर का नहीं है ऐसे में 40 लाख की फिरौती मांगना गले से नहीं उतर रहा है फिर भी पुलिस अपना काम करते हुए घटना की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक हो सकता है की युवक का अपहरण उसी के किसी परिचित ने किया हो बहरहाल कई मोबाइल नम्बरों को सर्विलांस पर लगाकर ट्रेस किया जा रहा है और जल्द ही मामले के खुलासे का प्रयास किया जाएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो