बेमिसाल हरे कृष्णा होम्स में यह है खास

Updated: IST
जयपुर का नाम भी हुआ दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों में शामिल, बन रही मॉर्डन इमारतें और लगजरी अपार्टमेंट्स

जयपुर। अब दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में जयपुर का नाम भी आने लगा है। इसकी एक प्रमुख वजह है यहां बन रही मोडर्न इमारतें जिनमे रिहायशी अर्पाटमेंट्स, कामर्शियल टॉवर और मल्टीस्टोरी बिल्डिंग्स शामिल हैं। जयपुर की यह आधुनिक छवि बनाने में यहां के कुशल बिल्डिर्स का बड़ा हाथ है जिनमें से प्रमुख है ओकेप्लस गु्रप।

आधुनिक सुविधाओं से युक्त

मुख्य शहर को खुबसूरत इमारतों का तोहफा देने के बाद ओकेप्लस ने रूख किया है जयपुर के आस-पास लगे इलाकों का। इनमें शामिल है ओकेप्लस का मानसरोवर स्थित धौलाई में तैयार ओकेप्लस हरे कृष्णा होम्स। हरे कृष्णा होम्स की खास बात है इनमें बने 1,2 और 3 बीएचके के अर्पाटमेंट्स जो हर तरह के बजट वाले व्यक्ति के सपनों को पूरा करता है। अर्पाटमेंट्स आधुनिक सुविधाओं से युक्त हैं और हर चीज उपलब्ध करवाई गई है। यह सब संभव किया ओकेप्लस के कुशल, अनुभवी और टेलेंटेड आर्किटेक्ट्स ने।

रखा गया है पूरा ध्यान

हरे कृष्णा होम्स के अर्पाटमेंट्स ही सुविधाओं से युक्त नहीं हैं, वल्कि यहां मौजूद सुविधाएं भी आपको बाहर का रूख करने को मजबूर नहीं करते हैं। यहां कम्युनिटी हॉल, सत्संग हॉल, क्लब हाउस, इंडोर गेम्स रूम, एसी जिम भी उपलब्ध करवाए गए हैं। अर्पाटमेंट्स सहित सभी सुविधाओं को डवलप करने में वास्तु का भी पूरा ध्यान रखा गया है। अन्य सुविधाओं में 2 हाई स्पीड लिफ्ट, पॉवर बैकअप, स्टिलट पार्किग, हाई क्लास सिक्यूरिटी भी शामिल है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???