scriptBSNL के बाद अब एयरटेल ने भी शुरू की फ्री अनलिमिटेड कॉल्स | Airtel launched unlimited call offer on any network | Patrika News

BSNL के बाद अब एयरटेल ने भी शुरू की फ्री अनलिमिटेड कॉल्स

Published: Apr 27, 2015 12:22:00 pm

एयरटेल के ऑफर के अंतर्गत आप पूरे देश में किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं

airtel

airtel

बीएसएनएल के अनलिमिटेड फ्री नाइट कॉलिंग ऑफर के बाद एयरटेल भी एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के अंतर्गत आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात कर सकते हैं। ये ऑफर केवल नाइट के लिए बल्कि पूरे दिन के लिए है। इसमें आप मोबाइल के साथ-साथ लैंडलाइन पर भी अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। अनलिमिटेड फ्री लोकल कॉल्स का मासिक चार्ज केवल 49 रूपए है, वहीं एसटीडी और लोकल दोनों को चार्ज 99 रूपए है।

दरअसल ये ऑफर एयरटेल के ब्रॉडबैंड कस्टमर्स के लिए है। एयरटेल ब्रॉडबैंड के कस्टमर्स इसकी फ्री वॉयस कॉलिंग सेवा का फायदा उठा सकते हैं। इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर किसी भी वक्त अनलिमिटेड कॉल्स कर सकते हैं। ये ऑफर नॉन-कर्मशियल इस्तेमाल के लिए है। जिसमें 49 रूपए में अनलिमिटेड लोकल कॉल्स और 99 रूपए में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स के ऑफर्स हैं।

ऎसे पाएं ये ऑफर
जो लोग पहले से ही ब्रॉडबैंड कस्टमर्स हैं, वे अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 49 रूपए के रिचार्जक के लिए 53636 नंबर पर “UNL49” एसएमएस करें और 99 रूपए के लिए 53636 नंबर पर “UNL99” एसएमएस करें। वहीं नए कस्टमर्स नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर ये ऑफर पाने के लिए 53636 नंबर पर “VOICE” एसएमएस करें।

गौरतलब है कि हाल ही में बीएसएनएल ने भी अनलिमिटेड फ्री नाइट कॉलिंग ऑफर लॉन्च किया था। जिसके अंतर्गत आप बीएसएनएल लैंडलाइन से पूरे देश में किसी भी लैंडलाइन और मोबाइल फोन पर अनलिमिटेड फ्री नाइट कॉल कर सकते हैं। ये ऑफर 1 मई से शुरू होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो