script

HP का दिवाली तोहफा, लैपटॉप लेने पर फ्री मिल रहे 13000 के गिफ्ट

Published: Oct 06, 2016 04:05:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HP ने दिवाली सेल के दौरान अपने लैपटॉप लेने वालों के लिए आकर्षक ऑफर जारी किए हैं।

HP laptop offers

HP laptop offers

नई दिल्ली। दिवाली सेल के दौरान लैपटॉप और कंप्यूटर बनाने वाली कंपनी एचपी ने भारत में कई नए ऑफर्स पेश किए हैं। इन ऑफर्स के तहत अगर यूजर्स HP एन्वे और पेविलियन लैपटॉप खरीदने पर 13000 रूपए तक के अतिरिक्त गिफ्ट दिए जाएंगे। हालांकि कंपनी द्वारा ये ऑफर्स सेलेक्टेड लैपटॉप्स पर दिए जा रहे हैं। कंपनी ये ऑफर एचपी एन्वे नोटबुक, एचपी पेवेलियन नोटबुक और एचपी 14 तथा एचपी 15 मॉडल्स समेत कुछ टॉवर/एआईओ डेस्कटॉप सीरिज पर दे रही है।

ऐसे मिलेगा ऑफर
एचपी के लैपटॉप्स पर यह ऑफर यूजर को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। हालांकि ये ऑफर 6 नवंबर 2016 तक उपलब्ध है। इससे ज्यादा जानकारी के लिए यूजर्स एचपी की ऑफिशियल वेबसाइट जाना होगा। खबर है कि एचपी अपने यूजर्स को खुद से बांधे रखने के लिए और अपने प्रोडेक्ट की बिक्री बढ़ाने के लिए ये ऑफर लेकर आई है।

ये है ऑफर
इस ऑफर में एचपी लैपटॉप यूजर्स को 2 साल की अतिरिक्त ऑनसाइट वारंटी दी जाएगी जिसकी कीमत 5999 रूपए है।

– 1 साल का थेफ्ट इंश्योरेंस दिया जा रहा है। जिसकी कीमत उसकी इनवाइस पर निर्भर करेगी।

– 1 साल का एसीएफी इंटरनेट सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है जिसकी कीमत 999 रूपए है।

– यूजर्स शॉपर्स स्टॉप के 4000 रूपए के गिफ्ट या फिर 1999 रूपए एचपी के ब्लूटूथ स्पीकर्स और 1999 रूपए के एचपी वायर हैडसेट में से कुछ भी चुन सकते हैं।

इसके साथ अगर यूजर्स एचपी एन्वे और पेवेलियन सीरीज के लैपटॉप या डेस्कटॉप खरीदते हैं तो वो 4999 रूपए की एचपी 1टीबी एक्सटर्नल हार्डड्राइव भी महज 1999 रूपए में खरीद सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो