scriptआंखों के इशारों पर काम करता है ये शानदार गेमिंग लैपटॉप | MSI Laptop with eye Tracking Technology launched | Patrika News

आंखों के इशारों पर काम करता है ये शानदार गेमिंग लैपटॉप

Published: Feb 11, 2016 11:57:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

इस लैपटॉप को स्पेशल तौर पर शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है

MSI Laptop

MSI Laptop

नई दिल्ली। लैपटॉप पर गैम खेलने के शौकीन यूजर्स के लिए एमएसआई कंपनी ने अपना नया गेमिंग लैपटॉप पेश किया है। इस लैपटॉप में स्वीडिश कंपनी टोब्बी की नई आई-ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। कंपनी ने हाल ही में अपने इस अनोखे लैपटॉप के फीचर्स और स्फेशिफिकेशंस के बारे में बताया है।

आई ट्रैकिंग तकनीक से लैस
कंपनी के मुताबिक यह लैपटॉप आई-ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी से लैस है। यह तकनीक यूजर की आंखों की मूवमेंट्स से गेम को चलाने में मदद करती है। इसके अलावा इसमें छठी जनरेशन 2.70 गीगाहर्त्ज इंटेल कोर आई7के प्रोसेसर एनविडया जीफोर्स जीटीएक्स 900एम जीपीयू के साथ दिया गया गया है। यह प्रोसेसर हाई ग्राफिक्स क्वालिटी के साथ स्मूथ वीडियो परफॉरमेंस को मेन्टेन करता है।


बड़ी डिस्पले स्क्रीन और बैकलिट कीबोर्ड
एमएसआई ने अपने इस नए गेमिंग लैपटॉप में 17.3-इंच की डिस्पले स्क्रीन और फुल-कलर बैकलिट स्टीलसीरिज की-बोर्ड दिया है। इसमें 32 जीबी डीडीआर4 रैम दी गई है जो 256 जीबी एसएसडी हार्ड कार्ड और 1 टेराबाइट एचडीडी स्टोरेज में गेम्स को लोड करने में मदद करती है। 

ये भी है खास फीचर
इस नए गेमिंग लैपटॉप में अन्य खास फीचर्स के तौर पर ब्लू-रे डिस्क ड्राइव और ड्यूल 4के एक्सटर्नल मॉनिटर्स सपोर्ट दिया गया है। इसमें 3डब्लू स्पीकर्स के साथ सबवूफर शामिल भी हैं जो ईएसएस तकनीक की मदद से गेम खेलने के मजे को और बढ़ा देता है। कंपनी के मुताबिक इस लैपटॉप की शुरूआती कीमत 2600 डॉलर होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो