scriptएयरटेल का मुफ्त वॉयस कॉलिंग पैक्स  तो वोडाफाने का डबल डाटा ऑफर  | Airtel launch unlimited voice all plan for prepaid customers | Patrika News

एयरटेल का मुफ्त वॉयस कॉलिंग पैक्स  तो वोडाफाने का डबल डाटा ऑफर 

Published: Dec 08, 2016 08:55:00 pm

भारती एयरटेल ने गुरुवार को प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए दो नए बंडल पैक उतारे, जिसमें मुफ्त वॉयस कॉलिंग के अलावा डेटा का फायदा भी मिलेगा।

Airtel

Airtel


नई दिल्ली। भारती एयरटेल ने गुरुवार को प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए दो नए बंडल पैक उतारे, जिसमें मुफ्त वॉयस कॉलिंग के अलावा डेटा का फायदा भी मिलेगा। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, “4जी फोन वाले उपभोक्ताओं के लिए 145 रुपये के पैक में 300 एमबी डेटा के साथ ही एयरटेल से एयरटेल लोकल और एसटीडी कॉल मुफ्त करने की सुविधा मिलेगी। वहीं, बेसिक मोबाइल वाले उपभोक्ताओं को इस पैक में 50 एमबी डेटा मिलेगा, साथ ही एयरटेल से एयरटेल लोकल और एसटीडी कॉल मुफ्त करने की सुविधा मुफ्त मिलेगी।” वोडाफोन भी अपने यूजर्स को ‘डबल डाटा’ का ऑफर दे रहा है।

कंपनी ने बताया, “दूसरे पैक में जिसकी कीमत 345 रुपये रखी गई है। इसमें 4जी स्मार्टफोन वाले उपभोक्ताओं को 1 जीबी डेटा के साथ देश में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल करने की सेवा मिलेगी। वहीं, बेसिक फोन रखने वाले ग्राहकों को 50 एमबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त लोकल-एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी।”

दोनों पैक की वैधता 28 दिनों की होगी और ये देश भर में उपलब्ध होंगे। इसकी यह कीमत दिल्ली सर्किल के लिए हैं। अन्य सर्किल में कीमतों में बदलाव हो सकता है। 

भारती एयरटेल के निदेशक (बाजार परिचालन, भारत और दक्षिण एशिया) अजय पुरी ने बताया, “यह उपभोक्ताओं को नए अभिनव ऑफर्स मुहैया कराने की हमारी एक और पहल है। “

वोडाफोन का ‘डबल डाटा’ ऑफर

जियो के फ्री ऑफर्स से टेलिकॉम कंपनियों के लिए अपने ग्राहकों को बनाए रखना मुश्किल हो गया है। टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने घोषणा की है कि वह अपने 4जी डाटा यूजेस की कीमतों में 50 फीसदी की कटौती कर रहा है। यानी बिना कोई शुल्‍क दिए उपभोक्‍ता डबल डाटा का उपयोग कर पाएंगे। वोडाफोन यह ऑफर सभी प्रीपेड 4जी मोबाइल ग्राहकों के लिए 255 रुपयए से अधिक के सभी 4जी मार्केट डेटा पर है। 

ट्रेंडिंग वीडियो