script

केवल Rs. 1 में घर लाइए Dell का Laptop और PC

Published: Mar 31, 2016 02:25:00 pm

Dell have launched a new scheme where you can purchase dell laptop in Rs. 1, this offers available from 22 March to 31 May, You have to register within 1 week.

Dell

Dell

नई दिल्ली। अगर आप भी laptop या personal computer खरीदने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा मौका है। दुनिया की प्रमुख laptop और computer बनाने वाली कंपनी Dell ने back to school 2016 नाम से नई स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम तक तहत आप केवल Rs. 1 के डाउनपेमेंट पर Dell का Laptop और PC खरीद सकते हैं। कंपनी ने यह अभियान अपनी बिक्री बढ़ाने और स्टूडेंट्स को कंप्यूटिंग के प्रति जागरुक करने के लिए शुरू किया है।

यह भी पढ़ें

Re 1 में Dell Laptop पाने के लिए ऐसे करें बुकिंग



आप खरीद सकते हैं ये मॉडल

Back to school campaign के तहत आप Dell inspiron Desktop, All in One और Inspiron 3000 series को एक रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। वहीं बाकी बचे पैसों को installment में भुगतान करने की सुविधा है। इसके अलवा ग्राहक 999 रुपए अतिरिक्त देकर 2 साल की on site warranty भी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Re 1 दो और EMI पर खरीदो Dell का Laptop और PC



31 मई तक है यह स्कीम

यह स्कीम 22 मार्च से 31 मई तक चलाई जा रही है। देशभर में Dell के किसी भी outlet से इस स्कीम के तहत laptop या PC खरीदा जा सकता है। खरीदारी के लिए आपको एक सप्ताह के अंदर registration करना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो