scriptICICI बैंक की चंदा कोचर और 8 बैंक कर्मचारियों पर केस दर्ज | Case filed against ICICI bank's ceo and workers | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

ICICI बैंक की चंदा कोचर और 8 बैंक कर्मचारियों पर केस दर्ज

आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर समेत दस अफसरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

Sep 22, 2016 / 03:44 pm

पवन राणा

chanda kochhar

chanda kochhar

लखनऊ। आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर समेत दस अफसरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। यह रिपोर्ट लखनऊ की रहने वाली एक महिला ने लिखवाई है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कुछ जालसाजों ने बैंक वालों की मदद से एक रिटायर्ड पुलिस अफसर की बेटी श्वेता सिंह के खाते से 9. 85 लाख रूपए निकाल लिए। घटना से पहले महिला ने चेक बुक और एटीएम गुम होने की सूचना बैंक को दी थी।

जब महिला को उसके खाते से इतने रकम निकले जाने की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। तब इस बता की जानकारी महिला ने बैंक को दी। बैंक ने उसकी कोई मदद नहीं की। वो बैंक के चक्कर लगाती रही। ईमेल के जरिए भी उसने शिकायत की लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई।

तब जाकर महिला ने आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर समेत दस अफसरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। बैंक की ओर कोई कार्रवाई न होने पर श्वेता ने गुरुवार को हजरतगंज थाने में आईपीसी की धारा 409 और 120बी के तहत केस दर्ज कराया। पीड़ित श्वेता सिंह दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं साथ ही वह एक फर्म भी चलाती हैं। उनका आईसीआईसीआई बैंक हलवासिया मार्केट हजरतगंज ब्रांच, लखनऊ में सेविंग एकाउंट है। जबकि साउथ एक्सटेंशन पार्ट-2 दिल्ली में फर्म का करंट अकाउंट है।

Home / Business / Corporate / ICICI बैंक की चंदा कोचर और 8 बैंक कर्मचारियों पर केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो