scriptHousing.com के CEO ने कर्मचारियों को बांटे 200 करोड़ | Housing.com CEO Rahul Yadav distribute his entire stake among the employees | Patrika News

Housing.com के CEO ने कर्मचारियों को बांटे 200 करोड़

Published: May 14, 2015 10:43:00 am

कंपनी के सीईओ राहुल यादव ने अपनी 200 करोड़ की हिस्सेदारी को
2251 कर्मचारियों को बांटने का एलान किया

Rahul Yadav

Rahul Yadav

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले जहां एक चीनी कंपनी के मालिक ने अपने 6500 कर्मचारियों को मुफ्त में पेरिस की यात्रा करवाई थी, वहीं अब हाउसिंग डॉट कॉम नामक कंपनी के सीईओ राहुल यादन ने कपंनी में अपनी सारी शेयरहोल्डिंग को कर्मचारियों के नाम कर दिया है। कंपनी में कुल 2251 कर्मचारी हैं और राहुल की यह शेयरहोल्डिंग करीब 150 से 200 करोड़ रूपए तक की है।

राहुल ने वर्ष 2012 में ही मुंबई आईआईटी से पढ़ाई पूरी की थी और वे पिछले दिनों कंपनी के डायरेक्टर, चेयरमैन और सीईओ पद से इस्तीफा देने के लिए चर्चा में थे। 26 वर्षीय राहुल ने हाउसिंग डॉट कॉम की पब्लिक रिलेशन एजेंसी के जरिए बुधवार शाम कर्मचारियों को अपने इस नए फैसले के बारे में बताय। राहुल ने कहा, “मैं अभी सिर्फ 26 साल का हूं और पैसों को लेकर अगर मैं सीरियस होता हूं तो यह जल्दबाजी होगी।”

कंपनी बोर्ड को तीखा पत्र लिखकर इस्तीफे की घोषणा करने वाले यादव ने इस महीने की शुरूआत में ही उसे वापस ले लिया था। यादव का हाउसिंग डॉट कॉम की होल्डिंग कंपनी लोकोन सॉल्यूशन में भी 4.57 प्रतिशत का मालिकाना हक है। सूत्रों ने बताया कि यादव ने अभी अपेन शेयर को कर्मचारियों में बांटने का एलान किया है, लेकिन अभी इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है। वे कंपनी के सीईओ बने रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो