scriptविजय माल्या की किंगफिशर ब्रांड के लिए नहीं लगी बोली | Mallya's Kingfisher airlines brand, trademark remain unsold in auction | Patrika News

विजय माल्या की किंगफिशर ब्रांड के लिए नहीं लगी बोली

Published: Apr 30, 2016 03:11:00 pm

किंगफिशर ब्रांड का ऑनलाइन ऑक्शन बैंकों के लिए एसबीआई कैप ट्रस्टी कंपनी ने किया

vijay mallya

vijay mallya

मुंबई। विजय माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस को करीब 9000 करोड़ का कर्ज देने वाले 17 बैंकों ने शनिवार को कंपनी के ब्रांड और ट्रेडमार्क की नीलामी रखी, लेकिन इसे कोई खरीदार नहीं मिला। बैंको ने इसकी रिजर्व प्राइस 366.70 करोड़ रुपए रखी थी। इससे पहले बैंकों ने किंगफिशर हाउस को बेचने की नाकाम कोशिश की थी।

बैंकों की इस नीलामी में किंगफिशर के लोगो के अलवा फ्लाई द गुड टाइम्स टैग लाइन, फ्लाइंग मॉडल्स, फनलाइनर, फ्लाई किंगफिशर, फ्लाइंग बर्ड डिवाइस को शामिल किया गया था। आपको बता दें कि एयरलाइंस ने कर्ज लेते समय ट्रेडमार्क को गिरवी रखा था। किंगफिशर ब्रांड का ऑनलाइन ऑक्शन बैंकों के लिए एसबीआई कैप ट्रस्टी कंपनी ने किया।

इस नीलामी की शुरुआत सुबह 11.30 बजे हुए और एक घंटे तक जारी रही। ट्रेडमार्क के लिए 366.70 करोड़ रुपए का रिजर्व प्राइस रखा गया। बोली इस रिजर्व प्राइस के 10 फीसदी के आसपास भी नहीं पहुंच सकी। मार्केट एक्सपर्ट्स की मानें तो नीलामी में खरीदार आना मुश्किल है क्योंकि ब्रांड की मार्केट में वैल्यू कम हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो