scriptफ्लाइट छूटने पर अगले 24 घंटे में स्पाइसजेट देगा दूसरी फ्लाइट  | Missed your SpiceJet flight, fly within 24 hours for just Rs 299 | Patrika News

फ्लाइट छूटने पर अगले 24 घंटे में स्पाइसजेट देगा दूसरी फ्लाइट 

Published: Feb 02, 2016 11:33:00 pm

इस ऑफर पैकेज को यात्री फ्लाइट की बुकिंग कराते समय सिर्फ 299 रुपये के भुगतान पर हासिल कर सकते हैं।

Missed your SpiceJet flight, fly within 24 hours f

Missed your SpiceJet flight, fly within 24 hours for just Rs 299

नई दिल्ली। विमान सेवा प्रदान करने वाली कंपनी स्‍पाइसजेट अब अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है। फ्लाई फॉर श्‍योर नाम के इस ऑफर के तहत स्‍पाइस जेट फ्लाइट छूटने के बाद अगले 24 घंटे के अंदर दूसरी फ्लाइट उपलब्‍ध कराने की गारंटी दी है।
 
इस ऑफर के तहत आपकी बुक कराई हुई फ्लाइट अगर 90 मिनट से ज्‍यादा लेट होती है, या फिर 30 मिनट से कम के अंतराल में फ्लाइट छूट जाती है तो खासतौर पर आप इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा एयरलाइंस की ओर से फ्लाइट को रद्द किए जाने पर भी कंपनी का ये ऑफर उतना ही कारगर होगा।

इस ऑफर पैकेज को यात्री फ्लाइट की बुकिंग कराते समय सिर्फ 299 रुपये के भुगतान पर हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा सफर के दौरान अगर आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठाना चाहते तो भी कंपनी आपको ये रकम वापस कर देगी।

कंपनी की ओर से बताया गया है कि फिलहाल यह ऑफर सिर्फ घरेलू उड़ानों की टिकटों और सात दिन पहले की गई बुकिंग पर ही लागू होगा। इसके साथ ही जरूरी ये भी है कि यात्री अपनी यात्रा के सात दिन के अंदर ही टिकट रिफंड के लिए क्‍लेम कर दे। ऐसे में अब अगर आप भी स्‍पाइसजेट की घरेलू उड़ान की टिकट बुक करा चुके हैं और आपके साथ भी ऐसी कोई दिक्‍कत हो जाती है, तो आप भी इस सेवा के हकदार बन सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो