scriptमैगी की भरपाई करने के लिए यह उत्पाद उतारेगा नेस्ले | Nestle to launch this product for compensating Maggi's loss | Patrika News

मैगी की भरपाई करने के लिए यह उत्पाद उतारेगा नेस्ले

Published: Jun 26, 2015 12:38:00 pm

मैगी पर पाबंदी
लगने के बाद प्लान “बी” मे जुटे नेस्ले के खाद्य वैज्ञानिक , नया उत्पाद लाने की
तैयारी

Maggie would be re-examined

Maggie would be re-examined in Haryana

नई दिल्ली। नेस्ले के खाद्य वैज्ञानिक मैगी पर पाबंदी लगने के बाद अब एक अन्य योजना में जुट गए हैं जिसे प्लान बी कहा जा रहा है। योजना के तहत ऎसा स्नैक बनाने की तैयारी की जा रही है जो मैगी नूडल्स की जगह ले सके।

सूत्रों के अनुसार इस बारे में पूरी तरह अनिश्चितता है कि दुकानों में मैगी की वापसी कब होगी। ऎसे में नेस्ले स्नैक के अन्य विकल्पों को भारतीय बाजार में लाने पर विचार कर रहा है। सूत्रों के अनुसार स्नैक में अच्छे मौके होने की वजह से नेस्ले अन्य विकल्पों पर अपना ध्यन केन्द्रित किए हुए है। यह स्नैक रेडी-टू-ईट या रेडी-टू-कुक फूड के फॉर्मेट में हो सकता है। यह भी तैयारी की जा रही है कि जरूरी मंजूरी मिल जाए तो मैगी को नए रूप में लॉन्च कर दिया जाए।

कम्पनी के एक प्रवक्ता ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हम तमाम संभावित विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। हमारा इरादा बाजार में जल्द से जल्द वापसी करने का है। हम मामले का हल निकालने के लिए पूरी कोशिश में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो