scriptओला ने 50 से अधिक शहरों के लिए पेश किया ‘वन-वे ट्रिप फेयर’ | Ola Outstation brings 'one-way' trip fares to Delhi NCR; connects 50 cites | Patrika News

ओला ने 50 से अधिक शहरों के लिए पेश किया ‘वन-वे ट्रिप फेयर’

Published: Dec 27, 2016 09:34:00 pm

Submitted by:

umanath singh

परिवहन मोबाइल एप ओला ने मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर से 50 से अधिक शहरों तक इंटरसिटी यात्रा के लिए अपने स्मार्ट समाधान ओला आउटस्टेशन पर ‘वन वे ट्रिप फेयर’ (एक तरफ की यात्रा का ही किराया देकर वाहन की बुकिंग कराना) की शुरुआत की घोषणा की। 

ola cab

ola cab

लोकप्रिय ठिकानों पर फोकस 

ओला आउटस्टेशन दिल्ली-एनसीआर से सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों जैसे आगरा, चंडीगढ़, जयपुर, देहरादून के साथ ही लोकप्रिय तीर्थस्थलों जैसे मथुरा, हरिद्वार और कुरुक्षेत्र व मुख्य ओद्यौगिक स्थानों जैसे मेरठ, सोनीपत, भिवाड़ी एवं बावल आदि के लिए वन वे ट्रिप फेयर राइड की सुविधा उपलब्ध करा रहा है। ‘वन-वे फेयर’ का इस्तेमाल करते हुए दिल्ली से इंटरसिटी यात्रा करने वाले यात्री मात्र 11 रुपये प्रति किलोमीटर के शुरुआती किराए के साथ जयपुर, चंडीगढ़, आगरा, देहरादून, हरिद्वार जैसे शहरों की यात्रा कर सकते हैं। 

किफायती और भरोसेमंद

ओला नॉर्थ के बिजनेस हेड दीप सिंह ने कहा, दिल्ली से इंटरसिटी यात्रा करने वाले यात्रियों को अक्सर कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है, क्योंकि देश में इंटरसिटी यात्रा व्यवस्थित नहीं है। उपभोक्ताओं के पास परिवहन के किफायती एवं भरोसेमंद साधन उपलब्ध नहीं है। इन सब के बीच आउटस्टेशन जहां किफायती एवं भरोसेमंद है, वहीं ‘वन-वे’ किराया इसे और अधिक प्रभावी बनाता है। ओला आउटस्टेशन को आप एडवांस में भी बुक कर सकते हैं और अगर अचानक कहीं जाने का प्रोग्राम बन जाए तो भी यह आपके लिए एक भरोसेमंद विकल्प है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो