scriptटि्वटर छोड़ने का सिलसिला जारी, उपाध्यक्ष गर्ग ने भी दिया इस्तीफा | Quitting twitter continues, vice chairman Garg also resigns | Patrika News

टि्वटर छोड़ने का सिलसिला जारी, उपाध्यक्ष गर्ग ने भी दिया इस्तीफा

Published: Jun 27, 2015 01:15:00 pm

इससे पहले मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डिक कोस्टोलो ने भी इस्तीफा दिया
था

Twitter

Twitter

न्यूयॉर्क। माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर के उपाध्यक्ष (कॉरपोरेट डेवलपमेंट एंड स्ट्रेटजी) ऋषि गर्ग ने 13 महीने के कार्यकाल के बाद इस्तीफा दे दिया है। गर्ग हाल ही कंपनी छोड़ने वाले दूसरे बड़े अधिकारी है। इससे पहले मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डिक कोस्टोलो ने भी इस्तीफा दिया था। गर्ग ने शुक्रवार को अपने टि्वटर अकाउंट पर कहा, “टि्वटर के उपाध्यक्ष (कॉरपोरेट डेवलपमेंट एंड स्ट्रेटजी) के पद पर अपने यादगार कार्यकाल के बाद मैं आज कंपनी से इस्तीफा दे रहा हूँ।”

उन्होंने पूर्व सीईओ कोस्टोलो को धन्यवाद देते हुए कहा, “हमारी टीम ने पिछले साल कई अधिग्रहण कर टि्वटर को मजबूत बनाया। डिक को उनके प्रेरक नेतृत्व, ऊर्जा और भरोसे के लिए बधाई।” हालाँकि टि् वटर ने अभी गर्ग के जगह पर नई नियुक्ति की घोषणा नहीं की है। महज दो सप्ताह पहले इस्तीफा देने वाले पूर्व सीईओ के पद पर कंपनी के सह-स्थापक जैक डोर्सी की अंतरिम नियुक्त की है।

उल्लेखनीय है कि पिछले 18 महीने में उत्पाद प्रमुख डैनियल ग्राफ, मुख्य परिचालन अधिकारी अली राव गनी और मुख्य वित्त अधिकारी माइक गुप्ता जैसे बड़े पदाधिकारियों ने भी कंपनी को छोड़ा है। गर्ग इससे पहले अपने सहयोगी जैक डोर्सी की कंपनी स्केवयर के विपणन और प्रचार प्रमुख थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो