scriptजेल में राजू को नहीं चाहिए टीवी, मांगे केस के दस्तावेज | Ramalinga Raju doesn't want TV in jail | Patrika News

जेल में राजू को नहीं चाहिए टीवी, मांगे केस के दस्तावेज

Published: Apr 11, 2015 11:22:00 am

सत्मय
घोटाला मामले में जेल में बंद राजू भाईयों को नहीं चाहिए टीवी, पढ़ रहे हैं केस के
दस्तावेज

हैदराबाद। सत्यम घोटाला मामले में सात साल की सजा पाए रामालिंगा राजू और उनके भाई रामा राजू की अनोखी मांग ने इन दिनों चेरापल्ली सेंट्रल जेल के अधिकारियों को दुविधा में डाल रखा है। राजू भाईयों ने जेल अथॉरिटीज से उन्हें ऎसे बैरेक में शिफ्ट करने की मांग की है जहां टीवी सेट न हों। बेशक इन दिनों कई टीवी चैनलों और न्यूज चैनलों पर सत्यम घोटाले और केस पर चर्चाएं हो रही हैं और राजू व उनके भाई इन तमाम चर्चाओं से दूर रहना चाहते हैं।

जेल अथॉरिटीज के लिए हालांकि यह थोड़ी समस्या है क्योंकि चेरापल्ली सेंट्रल जेल के सभी बैरेक्स में टीवी सेट हैं, लेकिन फिलहाल दो बैरेक्स के टीवी सेट रिपेयर होने के लिए गए हैं, इसलिए कैदी नंबर 4148 (रामालिंगा राजू) और कैदी नंबर 4147 (रामा राजू) को फिलाहाल के लिए इन बैरेक्स में शिफ्ट कर दिया गया है।

वहीं इस केस में सजा पाए अन्य 8 अपराधियों को जेल के गोदावरी ब्लॉक में शिफ्ट कर दिया गया है। पहली रात इन सभी ने राजू भाईयों के साथ जेल के मनसा सरोवर ब्लॉक में ही बिताई थी। रामालिंगा राजू अब 17 अन्य कैदियों के साथ बैरक में हैं। यह सभी कैदी हार्डकोर क्रिमिनल्स नहीं हैं और दहेज या परिवार संबंधि केस में यहां बंद हैं।

शुक्रवार को बैरक के बाहर मॉर्निग वॉक के बाद दिन भर राजू अपने केस से संबंधी सीबीआई के दस्तावेज ही पढ़ते रहे। इसके अलावा राजू के पास जेल में कुछ और किताबें भी हैं। अलग अलग बैरक्स में ब ंद केस के दसों आरोपी दिन में तब मिल पाते हैं जब कुछ देर के लिए बैरक खोले जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो