scriptटाटा ट्रस्ट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं देंगे रतन टाटा | Ratan tata do not resign tata trust chairman | Patrika News

टाटा ट्रस्ट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं देंगे रतन टाटा

Published: Dec 16, 2016 07:25:00 pm

टाटा संस ने शुक्रवार को कहा कि उसके अंतरिम अध्यक्ष रतन टाटा का इरादा टाटा ट्रस्ट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की नहीं है।

Ratan Tata

Ratan Tata


मुंबई। टाटा संस ने शुक्रवार को कहा कि उसके अंतरिम अध्यक्ष रतन टाटा का इरादा टाटा ट्रस्ट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की नहीं है। टाटा संस ने एक बयान में कहा, “अंतरिम अध्यक्ष रतन टाटा ने स्पष्ट किया है कि इस वक्त उनका टाटा ट्रस्ट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का कोई इरादा नहीं है। इसके अलावा, मीडिया में आज इस संबंध में कोई खबर नहीं है।”

उन्होंने कहा, “कुछ ट्रस्टियों के साथ मीडिया की हुई बातचीत का हवाला देकर मीडिया में जो कयास लगाया जा रहा है, वह पूरी तरह से गलत है। ट्रस्ट में महज उस व्यवस्था को बनाने पर चर्चा चल रही है, जिससे भविष्य में टाटा ट्रस्ट में नेतृत्व परिवर्तन को आसानी से अंजाम दिया जा सके।”

टाटा ने जोर दिया कि ट्रस्ट ने राष्ट्रीय महत्व के महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं और इन पहल को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वह ट्रस्ट की कमान अपने हाथ में रखना चाहते हैं।

बयान के मुताबिक, “वह हालांकि इस बात को लेकर इच्छुक हैं कि उचित समय पर ट्रस्ट के उत्तराधिकारी को कमान हाथ में लेने के लिए एक प्रक्रिया होनी चाहिए।”

टाटा संस में टाटा ट्रस्ट की हिस्सेदारी 66 फीसदी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो