Patrika Hindi News

रिलायंस के आईटी पार्क को मिली सीआईएसएफ की सुरक्षा

Updated: IST Reliance IT Park
केन्द्रीय गृहमंत्रालय ने आईटी पार्क का सुरक्षा ऑडिट एवं सर्वेक्षण करने के बाद इसे हाल ही में केन्द्रीय सुरक्षा बल की सुरक्षा उपलब्ध कराने की मंजूरी दी है...

मुंबई. नवी मुंबई स्थित रिलायंस के कार्परेट आईटी पार्क की सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 190 कमांडों के दस्ते ने संभाल लिया है। रिलायंस की इस सुविधा को आतंकवादियों और दूसरे खतरों को देखते हुए यह सुरक्षा कवर उपलब्ध कराया गया है।

ऑडिट-सर्वे के बाद मिली मंजूरी

केन्द्रीय गृहमंत्रालय ने आईटी पार्क का सुरक्षा ऑडिट एवं सर्वेक्षण करने के बाद इसे हाल ही में केन्द्रीय सुरक्षा बल की सुरक्षा उपलब्ध कराने की मंजूरी दी है। सीआईएसएफ की तैनाती के मौके पर सुरक्षा बल और कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में आईटी पार्क में सीआईएसएफ का झंडा फहराया गया।

रिलायंस करेगा भुगतान

रिलायंस कापरेरेट आईटी पार्क लिमिटेड तेल एवं गैस क्षेत्र की प्रमुख कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की अनुषंगी है और यह नवी मुंबई के घनसोली रिलायंस कापरेरेट पार्क परिसर में स्थित है। रिलायंस के इस आईटी पार्क में गेट पर सामान्य आवाजाही देखने का काम हालांकि निजी सुरक्षा एजेंसियां करतीं रहेंगी। सीआईएसएफ के सुरक्षा कवर के लिये रिलायंस आईटी पार्क भुगतान करेगा और सुरक्षा कर्मियों के रहने की व्यवस्था भी उपलब्ध करायेगा।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???