scriptसबसे सस्ता इंटरनेट दे रही है रिलायंस की जिओ इन्फोकॉम | Reliance Jio to enter market with 0.5 paisa per 10 kb tariffs | Patrika News

सबसे सस्ता इंटरनेट दे रही है रिलायंस की जिओ इन्फोकॉम

Published: Apr 06, 2016 03:30:00 pm

अगर आप सस्ते इंटरनेट पैक की तलाश में हैं तो यह खबर आपकी इस तलाश को पूरा कर सकती है

Reliance Jio app

Reliance Jio app

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही सस्ते इंटरनेट के साथ बाजार में एंट्री करने की तैयारी में है। जहां दूसरी कंपनियां 10 केबी डेटा के लिए 4 पैसे तक चार्ज कर रही हैं, वहीं रिलायंस जियो इसके लिए महज 0.5 पैसा चार्ज करने की योजना के साथ उतरने वाली है। इस रणनीति से रिलयांस जियो इंफोकॉम भारती एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर जैसी बड़ी कंपनियों को पछाड़ सकती है।

दिल्ली में रिलायंस के स्टोर्स पर उपलब्ध सिम कार्ड किट्स के अनुसार जियो के बेस टैरिफ में एसटीडी कॉल दो पैसे प्रति सैकंड, एक रुपए प्रति एसएमएस और पांच रुपए में इंटरनेशनल एमएसएस का प्लान है। इसके अलावा पांच पैसे प्रति सैकंड में वीडियो कॉल की भी सुविधा मिल रही है।

फिलहाल यह सिम कार्ड कमर्शियल सेल के लिए नहीं है, लेकिन इससे यह अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि कंपनी की कीमतें कितनी रहने वाली हैं। यह बेस टैरिफ है, यानी कि जब कोई यूजर कोई डेटा पैक सब्सक्राइब नहीं करता तो बेस डेटा टैरिफ लागू होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो